ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान भाभी को देवर से हुआ प्यार और फिर…

News

कभी कभी ऐसे ऐसे किस्से सामने आते है जिससे लगता है के अभी कलियुग ही चल रहा है। ऐसे किस्से सुनते है हम सब पर शक करने लगते है किसी पे जल्द भरोसा नहीं करते। आज कल तो शादी के कई सालो के बाद भी बच्चे हो जाने के बाद भी पति या पत्नी किसी दूसरे के प्रेम के चककरो में पड़ जाते है और बिना कुछ सोचे समजे घर छोड़ के प्रेमी संग फरार हो जाते है। आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे है। इस किस्से में कुछ ऐसा हुआ है के इस शकस को अब दुनिया से ही भरोसा उठ गया है।

आपको बतादे के यह हैरान कर देने वाला किस्सा राजस्थान के जोधपुर का है। यहाँ मोबाइल गेम लूडो खेलते-खेलते एक महिला को अपने चचेरे देवर से प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे से इतना प्यार करने लगे के महिला ने अपने पति को छोड़कर उसके साथ भाग गई और दोनों लिव-इन में रहने लगे। दोनों अब शादी करना चाहते है और कोर्ट मैरिज करने की भी पूरी तैयारी कर ली थी। लेकिन भाभी को शादी का चुना लगा के देवर अचानक गायब हो गया।

अब महिला के ऐसा होने के बाद ना तो वो अपने पति के घर जा पा रही है और उसका प्रेमी देवर गायब हो गया है। महिला ने अपने देवर प्रेमी के परिजनों पर उसे गायब करने आरोप लगाते हुए पुलिस में मामला दर्ज कराया है। पुलिस इस अजीबो गरीब प्रेम कहानी का पेंच सुलझाने में जुटी है। लेकिन आपको बतादे के यह पेचीदा मामला अभी तक सुलझा नहीं है। .

देवर-भाभी गजब की लव स्टोरी जोधपुर के कुड़ी भगतासनी थाना के क्षेत्र की है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी विशनाराम ने बताया कि नीतू नाम की एक महिला ने अपने प्रेमी प्रवीण के घर वालों के खिलाफ उसे गायब करने का मामला दर्ज कराया है। नीतू जोधपुर जिले के देचू इलाके की रहने वाली है. नीतू की अपने चचेरे देवर प्रवीण के साथ मोबाइल पर लूडो गेम खेलने के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. बाद में ये नजदीकियां प्यार में तब्दील हो गई और दोनों घर से भागकर साथ रहने लगे थे। दोनों शादी करने वाले थे के इसी बीच प्रेमी देवर अपनी भाभी को छोड़ के भाग गया।

पुलिस को जांच पड़ताल करने के बाद सामने आया कि नीतू का पति उससे उम्र में 8 साल बड़ा है. उम्र का गेप ज्यादा होने के कारण शादी के बाद से दोनों में अनबन थी। कुछ समय बाद ससुराल में चचेरे देवर प्रवीण के साथ नजदीकियां बढ़ने के बाद नीतू उसकी तरफ आकर्षित हो गई। बाद में दोनों भागकर जोधपुर आ गये और यहां कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड में लिव इन में रहने लगे. पुलिस पूरे मामले की गहरायी से जांच करने में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *