सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग की खबरों को सुन भाई राजीव सेन Shocked, कह डाली ये बात

Bollywood News

हाल ही में सुष्मिता सेन और बिजनेसमैन और IPL फाउंडर ललित मोदी की तस्वीरों के साथ अफेयर की खबरों ने इंटरनेट और सोशियल मिडिया पर तहलका मचा दिया है। इस खबर को सुनकर काफी सारे फेन्स तो शोक में आये ही है लेकिन हैरानी की बात यह है के सुष्मिता सेन के भाई को इस रिलेशनशिप के बारे में कुछ भी पता नहीं था उनको भी जब यह खबर मिले तो वो भी शॉक्ड हो गए. थे उन्होंने अपनी बहन के इस नए रिलेशनशिप पर रिएक्ट किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छा गई हैं। हाल ही में अब तक शादी न करने को लेकर बात कर चर्चाओं में छाईं सुष्मिता बिजनेसमैन और IPL फाउंडर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरों को शेयर कर इस रिलेशनशिप को जगजाहिर किया। तस्वीरों के साथ अफेयर की खबरें वायरल हुईं तो फैंस ही नहीं बल्कि उनके भाई राजीव सेन भी शॉक्ड हो गए. उन्होंने अपनी बहन के इस नए रिलेशनशिप पर रिएक्ट किया है।

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिलेशनशिप के बारे में खुद एक्ट्रेस के भाई यानी राजीव सेन भी आजतक अंजान थे. तस्वीरों और खबरों को वायरल होने के बाद उन्हें अपनी बहन के इस रिलेशनशिप के बारे में पता चला, जिसके बाद वह शॉक्ड हो गए. लेकिन अपनी बहन के लिए वो खुश हैं, क्योंकि उनकी बहन इस रिश्ते में खुश हैं।

ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया पेज पर सुष्मिता सेन के साथ तस्वीरें शेयर कर रिलेशनशिप की जानकारी दी. ललित मोदी ने जो तस्वीरें शेयर की थी, वो उनकी हाल के वेकेशन की हैं, इसके साथ ही कुछ तस्वीरें पुरानी भी हैं. ललित मोदी ने सुष्मिता सेन को ‘बेटर हाफ’ बताया तो सभी हैरान रह गए. हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट को करने के थोड़ी देर बाद ही दूसरा ट्वीट किया और क्लियर किया कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. वो अभी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और शादी भी जल्दी ही करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *