संपत्ति विवाद में व्‍यक्ति ने बड़े भाई के पूरे परिवार की हत्‍या की, दो मासूमों को भी नहीं बख्‍शा

News

हमने सम्पति के विवादों के बारे में अक्सर सुना है। सम्पति के मामले अक्सर प्यार से आसानी से नहीं सुलझते। अक्सर सम्पति के मामलो दो भाईओ के बीच ज्यादातर होते है। अमूमन देखा गया है के भाई जो के एक साथ बड़े हुए है वो आज एक दूसरे से लड़ाई झगड़ा करते है। लेकिन कुछ मामले ऐसे भी सामने आये है जिसमे एक भाई दूसरे भाई की जान का दुशमन बन जाता है।

कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला ओडिशा के कटक से सामने आया है। जहा पर एक बड़े भाई ने पैतृक सम्पति के लिए अपने ही छोटे भाई का पूरा परिवार को मौत के घाट उतार दिया है। इस दिल दहला देने वाली घटना में पहले बड़े भाई ने उसके भाई को मारा फिर उसकी पत्नी और तीन बच्चो को भी मौत के घाट उतर दिया था। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी के आखिर बात यहाँ तक पहुंची कैसे।

छोटे भाई के पुरे परिवार को मौत के घाट उत्तार ने के बाद बड़े भाई ने खुद सोशियल मिडिया पर वीडियो शेयर करते हुआ कहा के मुझे मेरा छोटा भाई पैतृक सम्पति में हिस्सा नहीं दे रहा था। में जब भी बात करने जाता तो मेरा अपमान करता। एक दिन तो उसकी बीवी ने भी मुझे खरा खोटा सुनाया। हद तो तब हो गई के उसके तीनो बच्चो ने भी मेरे साथ बदतमीजी की।

में एक किराये के मकान में रहा था , मुझसे जितना सहन किया जा सकता था उतना मेने किया फिर मेरा मानसिक संतुलन बिगड़ गया और मेने गुस्से में आकर के मेरे छोटे भाई और उसके परिवार को मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *