एक बार निवेश कर लें 10 हज़ार रूपए, हर महीने जेब में आएंगे लाखों

News

कोरोना महामारी से हमारा देश उभर रहा है. कई लोगो की नौकरी और रोजगार यह कोरोना खा गया है. अब लोग अपने जीवन यापन करने के लिए नए नए तरीके खोज रहे है. कुछ लोग नौकरी की तलाश कर रहे है तो कुछ लोग नया कारोबार शुरू करने की सोच रहे है. लेकिन नया कारोबार शुरू करने के लिए आपको बहोत सारे पैसो की जरुरत होती है जो हर किसी के पास नहीं होते है.

लेकिन कुछ ऐसे भी कारोबार या व्यापर होते है जिनको आप बहोत कम निवेश के साथ शुरू कर सकते है. अगर आप भी बहोत कम बजेट के साथ अपना नया बिजनेस शुरू करना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है. हम बात कर रहे है आइसक्रीम पार्लर की, इस बिजनेस में आप बहोत कम निवेश के साथ बढ़िया कमाई कर सकते है. इस बिजनेस में आपको नुकसान जानेकी गुंजाईश बहोत कम है क्यों की आइसक्रीम को लेकर लोगो की दीवानगी बहोत ज्यादा है.

चलिए आपको बताते है इस बिजनेस के बारेमे. आपको आइसक्रीम पार्लर शुरू करने के लिए बहोत कम पैसो की जरुरत पड़ेगी. आपको कोई कंपनी की आइसक्रीम को बेचना होगा. उस कंपनी के साथ आप टाई उप करके उनके पास से फ्रिज और आइसक्रीम क्रेडिट पर ले सकते है. आपको केवल 10 हजार रुपये की जरुरत होती है. उस 10 हजार रुपये से आपको अपने पार्लर में अन्य खाने पिने की चीजे लानी है.

आप आइसक्रीम पार्लर के साथ साथ अन्य चीजे भी बेच सकते है. आपको कंपनी फ्री में फ्रिज और आइसक्रीम देगी जिसको बेचकर आपको कंपनी का पैसा चुकाना होता है. और आपको फिरसे बाकी में माल मिल जाएगा. आप इस बिजनेस के जरिये लाखो रुपये भी कमा सकते है. शुरुआत में कम माल के साथ धंधा शुरू करके आप इसमें मुनाफा करके इस बिजनेस को बड़ा बना सकते है और लाखो रुपये कमा सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *