Wedding News: दूल्हे ने मांग भराई रस्म में किया ऐसा ‘गंदा खिलवाड़’, दुल्हन की हालत देखकर खिसिया गए लोग

News

शादियों में कुछ ऐसी अजीबो गरीब चीज़े हो जाती हैं की उसके वीडियोस बाद में बोहोत वायरल हो जाते हैं। शादियोमे अकसरफ ही मांग भरे की रस्म होती हैं जिसमे दूल्हा अपनी दुहन की मांग में चुटकी भर सिंदूर सिक्के पे लेकर भरता हैं, पर अगर वही पति चुटकी भर सिंदूर के बदले मुठी भर सिंदूर में मानता हो तो?

अभी अभी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रह हैं जिसमे दूल्हा अपनी दुल्हन की मांग भराई की रस्म में एक दो चुटकी नहीं बल्कि मुट्ठीभर सिंदूर भरता हैं। सभी लोग देखते रह जाते हैं और कुछ को तो बोहोत तरस भी आता हैं दुल्हन पर। वीडियो देखने के बाद आपको भी पक्का हैरानी होगी कि दूल्हे ने आखिर दुल्हन की मांग में इतना सारा सिंदूर भरा क्यों?

हालांकि विभिन्न जातियों में विभिन्न तरह के रीती रिवाज देखे जाते हैं। लेकिन ये जो वीडियो मैं देखा जा रह हैं वो तो बोहोत ही अधीक मात्रा हैं। पंडित जी ने जैसे ही दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने के लिए कहा दुहे ने इतना सिंदूर पोता की केवल दुल्हन का सिर दिखाई दे रहा था।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अलग अलग कैप्शन के साथ खूब वायरल हो रहा हैं। इंस्टाग्राम रील्स पर लोग इसे खूब देख रहे हैं और खूब पसंद कर रहे हैं। कुछ लोगो ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा की  ‘जब आपको सिर्फ दो चुटकी सिंदूर पर भरोसा ना हो.’ और किसीने लिखा की ‘जब आपको यही दुल्हन सात जन्मो तक चाहिए हो’। लोग इन वीडियोस पे खूब कमेंट और लाइक्स कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *