सिमरन ब्यूटी पॉर्लर से आ रही थी चौके-छक्के की आवाज, पुलिस पहुंची तो चल रहा था…

News

आईपीएल और वर्ल्डकप के चलते लोगो पर से क्रिकेट का नशा उतर ही नहीं रहा। वही मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में एक ब्यूटी पार्लरमें पुलिस ने बीते दिनों छापा मारा हैं। क्युकी पुलिस को खबर मिली थी की वहां ब्यूटी पार्लर की आड़ में सट्टेबाजी चल रही हैं। मध्यप्रदेश पुलिस ने कार्यवाही में 6 सट्टोरियों को गिरफ्तार भी किया हैं।

मामला उमरिया जिले के बीरसिंहपुर पाली का हैं। जहाँ सिमरन ब्यूटी पार्लरके भीतर आईपीएल का सत्ता खेले जाने की खबर पुलिस को मिली थी। जिसके बाद एसडीओपी और थाना प्रभारी ने टीम बनाकर सिमरन ब्यूटी पार्लर में छपा मारा। पुलिस वह पहुंची तो वह अलापटोप पर आईपीएल मैच चल रहा था और चौके और छक्कों पर भाव तय हो रहे थे। पार्लर की आड़ में यहाँ लोग 11 लाख रुपये का सत्ता खेल रहे थे।

पुलिस को मौके पर से 11 लाख रुपये का सामान मिला हैं। पुलिस ने  सट्टेबाजी का सरगना राजकुमार उर्फ विक्की और और उसके अन्य 5 साथियो को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपी बिरसिंहपुर पाली और कटनी जिले के रहने वाले हैं। सट्टोरियों के पास से पुलिस ने लैपटॉप, कुछ दर्ज़न मोबाइल, एक कार और 9000 रुपये नकद जब्त की हैं।विकी नामका व्यक्ति इससे पहले भी सत्ता खेलने के लिए जेल में जा चूका हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *