भाई बनकर ससुराल पहुंच गया प्रेमी, पति ने देख लिया कुछ ऐसा कि पैरो निचे से जमीन खिसक गई

Informational News

आज के समाज मे रोजाना अजीबोगरीब मामले सामने आते हे. विश्वास न करना हो तो भी जब सच सामने आता हे तो विश्वास करना पड़ता हे. ऐसा ही मामला हरदोई मे देखने को मिला हे. जहा तथाकथित भाई बहन का झगडा देख कर पति समज गया की यह दोनों भाई बहन नही हे इनके बिच का रिस्ता कुछ और ही हे, और जब सचाई सामने आई तो पति के पैरो के निचे से जमीन सरक गई.

प्हांप्रेमिका की शादी के बाद भी प्रेमी उससे दूर नही रहा था. ऐसे मे वह प्रेमिका के ससुराल पहुंच गया. जब वहा उससे पूछा गया की वह कोण हे तब उसने बता दिया की वह लड़की का दुर्का भाई हे. लडके की हरकते देख घर वालो को उसपे शक तो हुआ पर उनको कही न कही थावह गलत शक कर रहे हे. शायद नै शादी की वजह से लड़की को अकेला महसूस न हो इसलिए भाई को भेजा होगा वही नई शादी होने से बहु से ऐसे प्रश्न पूछना भी वाजिद नही लगा.

मगर इनका यह नाटक ज्यादादिन चला नही. एक दिन पति जब घर लौटा तो झगडे की आवाज आ रही थी जिसे सुन पति ने देखा तो उसके होश उड गए. युवती के पति ने अपनी पत्नी और उसके तथाकथित भाई को मारपीट करते हुए देख लिया. जब प्रेमी उसकी प्रेमिका को मार रहा था तो पति बिच मे आया और पत्नी को बचाने की कोशिश की मगर पत्नी ने यहा तक कह दिया की यह उसका प्रेमी हे और कोई उनदोनो के बिच मे न पडे.

मामला हाथ से निकलता देख पती ने पुलिस और मायके वालो को बुला लिया। वही लडकी अपनी बात पर अडी रही और बताया की वह बलीग हे और अपने फैसले कर सकती हे. वह प्रेमी के साथ रहना चाहती हे. फिर पुलिस ने मामला शांत करवाकर दोनों को साथ में भेज दिया. खबर मिल रही हे की युवक युवती साथ मे कोचिंग मे पढ़ते थे और वही से उनका इसक शरू हुआ. 14 मई को शादी हुई और 22 मई लडका भाई बन कर प्रेमिका के घर पर रहने लगा. और फिर सच सामने आते ही दोनो परिवार के पैरो निचे से जमीन खिसक गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *