‘आलिया-रणबीर भी देखकर शर्मा जाएं…’ कॉन्डम कंपनी ने दोनों के लिए शेयर की ऐसी पोस्ट

News

देश के करोडो फेन्स को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों की शादी का बहुत बेस्रबी से इंतजार था। तो फेन्स के फेवरेट कपल ने 14 को हिन्दू रीतिरिवाज से शादी करके फेन्स को गुड़ न्यूज दी थी। हालांकि शादी में कुछ खास ही महेमान शामिल थे। अभी रिसेप्शन कब और कहा के उसके बारे में कोई जानकारी नहीं आयी है।

14 अप्रेल को हिन्दू रीतिरिवाज से शादी के बंधन में जुड़ जाने के बाद शाम को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी की कुछ खास तस्वीरें शेयर की थी। शादी की फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है इसी बीच बॉलीवुड के अन्य सितारे और फेन्स भी शादी के फोटो के निचे नये जोड़े को शादी की मुबारक बात दे रहे है।

जहा देश में बहुत सारे लोग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को मुबारक बात दे रहे है इसी बीच एक कॉन्डोम बनाने वाली कम्पनी ने भी दोनों कपल्स को कुछ अलग अंदाज में शादी की शुभ कामनाये दी है जो काफी सुर्खिया बटोर रहा है। कॉन्डम कंपनी ड्यूरेक्स ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘डियर रणबीर एंड आलिया… महफिल में तेरे, हम ना रहें जो… फन तो नहीं है…।’

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया था। इनमें दोनों के पारिवारिक सदस्य, कुछ खास दोस्त, सैफ अली खान, करीना कपूर, करण जौहर और मुकेश अंबानी जैसे दिग्गज उद्योगपतियों का नाम शामिल था। खबरों से पता चला है के शादी में सुरक्षा बहुत ही पुख्ता थी सभी महेमानो के फ़ोन के केमेरा पर टेप लगाई दी गई थी।

वैसे आप रणबीर और आलिया की जोड़ी को क्या खास मेसेज देना चाहते है कमेंट करके जरूर बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *