पवन सिंह और त्रिशाकर के बीच क्या संबंध है? इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर काफी तेज चर्चा हो रहिये

Bollywood News

भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का पिछले कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल होने के बाद काफी हड़कंप मच गया है। ये सब कुछ होने के बाद त्रिशाकर मधु ने सभी फैंस से मांफी भी मागी थी। यही सिलसिले में त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार पवन सिंह से भी मदद मांगी थी। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर त्रिशाकर मधु और पवन सिंह के बीच ऐसा क्या रिश्ता है उस पर सवाल उठने लगे हैं।

खबरों के मुताबिक भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा मधुकर ने MMS वायरल होने के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें त्रिशा ने सुपरस्टार पवन सिंह से मदद की गुहार लगाई थी। लेकिन सिर्फ मदद मांगने पर ही क्यों इतना बबाल हो रहा है। ऐसा तो क्या कह दिया था त्रिशाकर मधु ने तो आपको बतादे के त्रिशाकर मधु ने एक पोस्ट में लिखा था के आप जैसा कोई नहीं है और ना ही कभी होगा। एक्ट्रेस ने आगे लिखा था कि पवन सिंह जी आप भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के महादेव हो। जिसके बाद से ही सोशियल मिडिया पर सवाल उठने लगे के पवनसिंह और त्रिशा मधुकर के बीच में क्या संबंध है ?

सोशल मीडिया पर आज से कुछ दिन पहले इस मामले से संबंधित एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि पवन सिंह एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आगे बताया जा रहा है कि पवन सिंह एक्ट्रेस त्रिशाकर का सपोर्ट इसलिए कर रहे हैं और अटकने लगाई जा रही है के दोनों के बीच पहले कभी कोई ना कोई किसी भी प्रकार का रिश्ता रहा होगा। हालांकि, इस वीडियो पर ना तो एक्ट्रेस त्रिशकार मधु ना तो पवन सिंह के तरफ से किसी भी प्रकार की टिपण्णी आयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *