पत्नी ने घूंघट नहीं निकाला, गुस्साये पति ने 3 साल की बेटी को छीनकर जमीन पर दे मारा, मौत

News

हेवानियत की घटना सुनते ही हमारे पैर कांपने लगते है. हमें सोचकर ही कुछ हो जाता है. कुछ लोग ऐसा कृत्य करने में जरा भी नहीं सोचते है. इसे हेवानो को शक्त से शक्त सजा जरुर मिलनी चाहिए. आज एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिसे सुनते ही आपके पेरो टेल जमीं खिसक जायेगी. इसी हेवानियत आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी.

मामला राजस्थान के अलवर जिले का है. यहाँ पर एक शख्स की तालिबानी सोच ने पूरा परिवार उजाड़ दिया. पत्नी को जबरन घूँघट निकलने को बोल रहा था, पर पत्नी ने घूँघट नहीं निकला तो पति ने पत्नी की गोद में रही 3 साल की मासूम बच्ची को गुस्से में आकर उसकी गोद मेसे छीन कर जमीं पर पटक दिया. बच्ची ने जमीं परही दम तोड़ दिया. आनन फानन में उस शख्स ने बच्ची का जल्दी जल्दी अंतिम संस्कार भी कर दिया और वहासे फरार भी हो गया.

उसकी मा को यह सहन नहीं हुआ और उसमे पोलिस में रिपोर्ट लिखवा दी. पोलिस अब इस मामले की जांच में जुटी है. अभी तक आरोपी को पकड़ा नहीं गया है क्यों की वह फरार हो गया है. पोलिस ने बताया था की यह घटना मंगलवार को हुई. पत्नी का नाम मोनिका है और मोनिका नेही रिपोर्ट दर्ज करायी है. उन्होंने बताया था की उसका पति प्रदीप यादव उसके घूँघट नहीं निकालने पर नाराज हो गया था. बाद में उसके साथ मारपीट करी. उतना ही नहीं उसने उसके बाद हेवानियत की हदे पार करके पत्नी की गोद में रही बच्ची को छीन के जमीं पर पटक दिया. बच्चिने वहा पर ही दम तोड़ दिया.

प्रदीप यादव ने जल्दी में बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया और वहा से फरार हो गया. पोलिस अब आरोपी को धुंध रही है. पोलिस अंतिम संस्कार में शामिल हुए लोगो के खिलाफ भी कार्यवाही करने की तयारी में जुटी है. इस घटना से उसकी मा मोनिका सदमे में है और आस पास के इलाके के लोग भी अचंभित है.

इसी खबरे सबसे पहले पाने के लिए, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे और इस खबर को शेयर करना न भूले. धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *