ये मुन्ना भाई MBBS का भी बाप निकला! सरकारी अस्पताल पहुंचा और करने लगा मरीजों का इलाज

News

हमने अक्सर सुना भी है और फिल्मो में देखा भी है के कई लोग इनकम टेक्स डिपार्टमेंट के फर्जी अफसर बनकर छापे मारी करते है। आपने फर्जी वकील , टीचर के बारे में सुना होगा लेकिन मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बतादे के इस मामले में लोगो के होश उड़ गये है क्योकि यहा सरकरी अस्पताल में से एक फर्जी डॉक्टर का खुलासा हुआ है।

सुनने में अजीब जरूर लगेगा लेकिन ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर में नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक 12 वीं पास युवक गले में स्टैथस्कोप डालकर पिछले कई दिनों से मरीजों का इलाज कर रहा था। युवक की संदिग्ध हरकतों को देखकर सुरक्षा गार्डों की उसपर नजर पड़ी।

इसके बाद सुरक्षा गार्ड ने बारीकी से देखा तो उन्हें मामला संदिग्ध लगा। जब आरोपी सनी मरीज का इलाज कर रहा था, तभी गार्ड ने उसे दबोच लिया। सनी ने पहले तो धौंस दिखाई लेकिन जब उससे डिग्री मांगी गई तो वह घबरा गय। मामला बिगड़ते देख वह भागने की कोशिश करने लगा। हालांकि वहां मौजूद सुरक्षा गार्ड ने युवक को पकड़कर गढ़ा थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक फर्जी मुन्नाभाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी कुछ दिनों से फर्जी डॉक्टर बनकर मरीजों का इलाज कर रहा था।पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मुन्नाभाई फिल्म से प्रेरित था। पुलिस की पूछताछ में सनी ने कई खुलासे किए हैं। उसने बताया कि वह डॉक्टर बनना चाहता था। डॉक्टर नहीं बन पाने के बाद आरोपी ने सेंधमारी शुरू कर दी।

आरोपी पिछले कई दिनों से मरीजों का इलाज कर रहा था। सनी के पास से 9 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपी लोगों से इलाज के लिए पैसे भी लेते था। हालांकि अभी तक इसका खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *