लव मैरिज: बीवी की मौत के 25 दिन बाद पति ने कब्र से निकलवाया शव, वजह हैरान कर देगी

News

दुनिया बहोत तरक्की कर रही है. इसके साथ साथ मानव सभ्यता भी आगे बढ़ रही है. आज इस 21वि सदी में लव मेरेज आम बात हो गई है. लेकिन कुछ परिवार इसे होते है जो यह स्वीकार नहीं करते है. उत्तरप्रदेश के मेरठ से एक ऐसाही किस्सा सामने आया है. इस किस्से में फरमान और साइना को प्यार हो गया| प्यार इस कदर बढ़ा की दोनो ने शादी करने का फैसला किया और उन्होंने कोर्ट मेरेज कर लिया|

साइना का परिवार इस शादी से खुश नहीं था. लेकिन दो दिल मिल गए थे. उनको अपने परिवार की परवाह नहीं थी. दोनो ने साथ जीने मरने की कसमे जो खाई थी. थोड़े दिन तक साइना फरहान के घर पर ही रही. क्यों की उसको उसके घर वाले बात नहीं करते थे. दोनो का शादी शुदा जीवन अच्छे से बित रहा था. लेकिन थोड़े दिनों बाद साइना अपने घरवालो से मिलने अपने घर गई.

जब साइना अपने घरवालो से मिलने गई तब उसकी वहा पर संदिग्ध मौत हो गई. यह बात की खबर फरमान को लगी. पूछने पर उसके घरवालो ने बताया की साइना को एक बीमारी थी. उसके चलते ही उसकी मौत हो गई है. फरमान ने यह बात को स्वीकार कर लिया. और गम के साथ साइना को दफनाया गया. फरमान को यकीं नहीं हो रहा था. उसके ऊपर दुखो का पहाड़ गिर पड़ा था.

फरमान पत्नी की मौत से इतना दुखी था की उसे कुछ सूज नहीं रहा था. वह बस यही सोच रहा था की भगवान ने उसके साथ ऐसा क्यों किया? पत्नी के मौत के करीब 25 दिन बाद फरमान ने ठान लिया की वह अपनी पत्नी के मौत के गुनाहगारो को सजा दिला कर ही रहेगा. जिसके चलते उसने नजदीकी ठाणे में रिपोर्ट लिखवाई. रिपोर्ट में लिखवाया की उसकी पत्नी का क़त्ल किया गया है और दोष पत्नी के परिवार पर डाला गया. उसने आरोप लगाया की साइना के परिवार को उनका लव मेरेज पसंद नहीं था. जिसके चलते उन्होंने उसकी बीवी की हत्या कर दी है.

पोलिस ने कब्रस्तान जाकर साइना के शव को खोदकर निकाला. उसके बाद शव को पोस्टमोर्टाम के लिए भेजा गया है. इसको आगे फोरेंसिक के लिए भी भेजा जाएगा. अब रिपोर्ट आने परही इसका खुलासा होगा की साइना का क़त्ल हुआ है की बीमारी के चलते मौत हाउ है? आपको क्या लगता है? कमेन्ट में जरुर बताइयेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *