हिन्दुस्तान पेट्रोलियम में निकलीं इन पदों पर नौकरियां, ऐसे करें अप्लाई

Informational News

हिन्दुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HPCL)ने अभी वैकेंसी निकाली हैं। अगर भी HPCL जैसी अच्छी  करना चाहते हैं तो आके लिए ये एक काम की खबर हैं। HPCL ने प्रोजेक्ट एसोसिएट के पदों की पूर्ति के लिए भर्ती निकली हैं। अगर आप भी इच्छुक हैं तो आप HPCL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिक्शन देख सकते हैं और अगर आप एलिजिब्लिटी क्रिटेरिया में फिट बैठते हैं तो अप्लाई कर सकते हैं।

ये वेकेंसी सायन्स बैकग्राउंड लोगो के लिए हैं। अगर आप सायन्स बैकग्राउंड से हैं और आपकी उम्र 28 या 28 से काम हैं तो आप अप्लाई कर सकते है। नियमानुसार ओबीसी, एससी, एसटी व दिव्यांग केटेगरी के उम्मीदवारों को उम्र में छूट प्रदान की गयी हैं। इस भर्ती के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन देना होगा।  ऑनलाइन एप्लीकेशन 11 अक्टूबर 2021 से शुरू हो चुके हैं। अप्लाई करने की लास्ट डेट 31 अक्टूबर हैं।

आपको बतादे की इस वेकेंसी में अप्लाई करने के लिए आप चाहे कोई भी केटेगरी से हो आपसे कोई भी आवेदन शुल्क (Application Fees ) नहीं लिया जायेगा।  इस नौकरी में चयनित होने के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी। केवल उम्मदवारो को मेरिट के आधार पर शॉर्टलिस्ट करके इंटरव्यू के लिए बुलाया जायेगा। इंटरव्यू के आधार पर उमीदवारो का चयन किया जायेगा। जो भी उम्मीदवार इच्छुक हैं वे HPCL की वेसीते पे जाकर 31 अक्टूबर से पहले ही अप्लाई करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *