फर्जी SI बनकर युवती से कर ली सगाई, 8 लाख और एक एक्टिवा भी ली, एक छोटी सी गलती से सारा भांडा फुटा

News

आज कल धोखाघड़ी के मामले आये दिन सामने आते रहते हैं। मध्यप्रदेश के इनडोर में ऐसा ही एक धोखेगड़ी का मामला सामने आया हैं जिसमे एक युवक ने फर्जी पुलिस बनकर एक लड़की से सगाई कर ली। उस फर्जी पोलिसवाले ने दहेज़ के तौर पर एक एक्टिवा और 8 लाख रुपये नकद भी ली थी। लेकिन उस लड़की को किसी तरह से उसपर शक हुआ तो जाँच पड़ताल करने पर पता चली की वो फर्जी था।

इस मामले को लेकर विजयनगर थाने में शिकायत दर्ज गयी हैं। जहाँ खुद युवती ही उस आरोपी को लेकर पुलिस स्टेशन पहुँच गयी थी। आरोपी का नाम राजवीर सोलंकी हैं। राजवीर पहले युवती को जब मिला था तब उसने बताया था की वो एक अंडरकवर पुलिस अफसर हैं। राजवीर ने लड़की से दोस्ती की और फिर बात शादी तक पहुंच गयी। जब शादी की बात चली तो लड़की के परिवार से राजवीर ने 8 लाख रुपये नकद और एक एक्टिवा भी ले ली।

लड़की को जब तक ये समाज मैं आय की राजवीर ने सिपाही से सब इंसपेक्टर तक का सफर कुछ जल्दी ही तय कर लिया था तब उसके मन में  शंका हुई। जब युवती ने जाँच पड़तक की तो पता चला की वो कोई सब इंसपेक्टर नहीं हैं और वो केवल सिमरोल में रहने वाला एक सामान्य युवक हैं। जब पुलिस ने जाँच पड़ताल की तो पता चला की यह युवक पहले भी ऐसे ही एक लड़की से 40 लाख रुपयर ठग चूका हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *