देखिए सोने का मास्क भी आ गया, 25 ग्राम है वजन, बिहार में मिलेगा, जानिए ​कीमत कितनी है?

News

देश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना की चौथी लहर की आशंका जताई जा रही है जिसकी वजह से सरकार तैयारियों में जुटी है। लोगों से लॉकडाउन खत्‍म होने के बाद भी मास्‍क पहनने और दो गज की दूरी बनाए रखने जैसी अपीलें की जा रही हैं। ऐसे में दिल्ली, बिहार और हरियाणा समेत कई राज्यों में मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है।

देश में एक और कोरोना दस्तक देने को खड़ा है और इधर शादीओ का सीजन आने वाला है। शादी को सीजन जैसे ही शुरू होने को होता है बाजारों में बहुत भीड़ देखने को मिलती है। क्योकि शादी वाले घरो में कपड़ो से लेकर जेवलरी सब चूक चाहिए होता है। हर शादी के सीजन में कपडो से लेकर ज्यूलरी में हर बार कुछ न कुछ नई वेरायटी बाजार में आती है।

इस बार के शादी के सीजन में बाजार में सोने का मास्क सुर्खिया बटोर रहा है। दरसल पटना के ज्ञान भवन में तीन दिवसीय ज्वेलरी एग्जीबिशन का आयोजन हो रहा है। एक कंपनी की ओर से एग्जीबिशन में इसका प्रदर्शन किया गया। इसे देखने के लिए काफी लोग पहुंचे. कीमत ज्यादा नहीं है।

अगर सोने के मास्क के दाम की बात करें तो ये अलग-अलग वजन के अनुसार है। कंपनी की ओर से बताया गया कि 75 हजार रुपये से लेकर 1.5 लाख रुपये तक सोने का मास्क आ जाएगा।इसके बारे में कहा जा रहा है कि, पैराशूट धागे से बने गोल्ड-मास्क को 20 साल तक पहना जा सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *