सोनू सूद की संपत्ति जानकर रह जाओगे दंग, गरीबो के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद के घर पहोची इनकम टेक्स की टीम

News

सोनू सूद का जन्म पंजाब में हुआ था, उनकी पढ़ाई मॉंगा और नागपुर में हुई. उसके बाद वह साउथ इंडिया पहुंचे जहा उन्हो ने कही तेलुगु और तमिल फिल्मे की. सोनू सूद ने साउथ की फिल्मो के साथ कही सारी हिंदी फिल्मे भी की. जैसे की शहीद-इ-आजम, युवा, एक विवाह ऐसा बह, सिंघ इस किंग,  बुड्ढा होगा तेरा बाप,दबंग, शूटआउट एट वडाला, र.राजकुमार ऐसी कही सुपर हिट फिल्मे दे चुके हे.

ज्यादातर वह नेगेटिव करैक्टर में देखे गए मगर असल जिंदगी में हजारो लाखो लोगो के लिए वह मसीहा से कम नहीं हे. सोनू सूद के घर अचानक आई इनकम टेक्स की टीम की खबर जान के सोनू सूद के फैंस में नाराजगी देखी जा रही हे. कोरोना के कठिन समय में लोगो को घर पोहचना हो, या जरुरी सामान पोहचना हो, दवाई से लेके राशन तक सोनू सूद ने जरूरियात मंदो के लिए अपनि तिजोरिया खोल दी थी. वह अपने नेक कामो की वजह से लाखो हजारो लोगो के दिल में बस गए. वह कुछ हफ्तों पहले ही किसी कार्यक्रम के तहत दिल्ली के CM केजरीवाल से भी मिले थे.

पिछले बुधवार से इनकम टेक्स की टीम सोनू सूद के मुंबई के घर और ऑफिस मे टेक्स सर्वे कर रही हे, और इसी के बाद से लोगो मे सोनू सूद की नेटवर्थ जान ने के लिए उत्सुकता बड गई हे. सोनू सूद 2 दशक से भी ज्यादा वक्त से बॉलीवुड और साउथ की फिल्मो में सक्रीय तौर पे काम कर रहे हे, साथ ही कही प्रोडक्ट्स के ब्रांड अम्बेसडर भी हे, विज्ञापन, होटल बिसनेस जैसे कही उद्योगों में भी सक्रीय हे. सोनू सूद के पास मुंबई के लोखंडवाला में ४ BHK घर हे, और मुंबई में ही होटल्स हे.

मुंबई के आलावा जयपुर, लखनऊ, नागपुर, हैदराबाद, मांग जैसे शहरों में भी उनकी प्रॉपर्टी होने का माना जा रहा हे. खबरो की माने तो सोनू सूद के पास १२० करोड से भी अधिक की सपंति हे. सोनू का खुद का प्रोडक्शन हाउस भी हे. सोनू के पास कार कलेक्शन भी हे जिसमे मरसडीज, ऑडी कार शामिल हे. अभी देखना रहा की इनकम टेक्स सर्वे मे सोनू सूद के पास से क्या क्या मिलता हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *