सिनेमा हॉल में बैठा था, सीट में फंसा सिर; चली गई जान

News

हमारे जीवन में जैसी जैसी सुविधाए बढती जा रही है. वैसेही उनसे जुड़े खतरे भी सामने आते जा रहे है. कोईभी सुविधा क्यों न हो उसमे कोइना कोई खतरा तो रहता ही है. खासतोर पर इलेक्ट्रोनिक की चीजो में उसका ज्यादा ध्यान रखना चाहिए. आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुनकर आपकी आखे फटी रह जायेगी. आप सोचेंगे की सच में ऐसा हो सकता है क्या? लेकिन यह सची घटना है.

आप कभी थियेटर में जाए तो थोडा संभलकर बैठे. भूल कर भी कोई चीज सिट के बिचमे न गिराए. अगर दिर जाए तो उसे बहोत ध्यान से उठाये. वर्ना लंडन जैसी घटना हो सकती है. जहा पर एक शख्स की थियेटर की सिट में फंसकर मौत हो गई. जी हा यह सच्ची घटना है.

दरअसल हुआ यु की, एक शख्स लंडन में स्थित स्टार सिटी इंटरटेनमेंट कोम्प्लेक्स में व्यू सिनेमा में फिल्म देखने गया था. उसने फिल्म देखने के लिए गोल्ड टिकिट ली थी.फिल्म देखने के दोरान उसका फोन सिट के बिचमे गिर गया. उस शख्स ने जैसे थी अपना फ़ोन लेने के लिए निचे जुका वैसे ही वह अपनी खुर्शी में फंस गया. बहोत मेहनत करने के बाद उसे निकाला गया, लेकिन उसकी मोट हो गई.

आपकी जानकारी के लिए बतादी सिनेमा में सीरिज मुताबिक़ सिट दी जाती है. जिसमे आप जितने पैसे ज्यादा देते हो उतनी सुविधा आपको ज्यादा मिलती है. गोल्ड सीरिज में सिट इलेक्ट्रिक होती है. इस श्रेणी में खुर्शिया बहोत आराम दायक और आप जैसा जुकाना चाहे उतना जुक सकती है. इस शख्स ने भी यही श्रेणी में टिकिट ली थी. उसके साथ उसकी पत्नी भी थी. जब वह मोबाईल लेने निचे जुका तो वह फंस गया. और उस सिट का फुटरेस्ट उसके सर पर आकर लगा. वह चिल्ला रहा था.

उसकी पत्नी ने उसकी मदद करनी चाही लेकिन वह असमर्थ थी. थियेटर के स्टाफ को बुला कर उसे जैसे तैये करके बहार निकाला गया और हस्पताल में भारती कराया गया. जहा पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया. डॉक्टर का कहना था की उस शख्स को कार्डियक इटेक आया था. जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

इसी रोचक जानकारी हर रोज पाने के लिए, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे और इस लेख को पाने परिजनों और मित्रो के साथ शेयर करना न भूले. धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *