सस्ता हो गया होम लोन और व्हीकल लोन, अब इस बैंक ने भी घटा दिया ब्याज

News

इस फेस्टिव सीजन हर बैंक अपने ब्याज दरों में छूटछाट दे रही हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग उनकी सेवाएं ले सके। इसी तरह एक और बैंक ने अपने ब्याज दरोमे 0.50 प्रतिशत कमी की हैं। हम बात कर रहे हैं बैंक ऑफ़ इंडिया की जिसने अभी अभी अपने होम लोन और व्हीकल लोन का ब्याज दर 0.50 प्रतिशत घटाया हैं।

17 अक्टूबर को बैंक ऑफ़ इंडिया ने अपने एक बयां में बताया हैं की उन्होंने होम लोन का ब्याजदर  0.35 प्रतिशत और व्हीकल लोन का ब्याजदर  0.50 प्रतिशत तक घटाया हैं। जो की पहले क्रमशः 6.85 प्रतिशत और 7.35 प्रतिशत था। आपको बतादे की यह ऑफर 18 अक्टूबर से 31 दिसंबर तक मान्य हैं। इन ब्याज दरों का फायदा केवल नए लोन आवेदनकर्ता को ही मिलेगा। जो भी ग्राहक अन्य बैंको से अपना लोन बैंक ऑफ़ इंडिया में ट्रांसफर करेंगे उनको भी यह लाभ मिलेगा।

इसके अलावा बैंक ऑफ़ इंडिया होम लोन और व्हीकल लोन्स पर लगने वाली प्रोसेसिंग फीस भी नहीं लेगा। इसके अल्वा बैंक ऑफ़ इंडिया ने जानकारी दी हैं की होम लोन में EMI प्रति लाख रुपये पर 633 रुपये से शुरू होंगी और व्हीकल लोन्स की EMI प्रति लाख रुपये पे 1502 रुपये से शुरू होंगी। ब्याज दरों में कमी के कारन ग्राहक का EMI पर पड़ने वाला बोझा काम होगा। जो भी लोन लेने की सोच रहे है वे सभी लोग 31 दिसंबर के पहले बैंक ऑफ़ इंडिया का संपर्क करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *