विदाई के दौरान दूल्हे को फूट-फूट कर रोता देख दुल्हन की छूटी हंसी, लोग बोले- शादी के Side Effects…

News

हमारे देश में अभी शादी ब्याह का मौसम चल रहा है। देश में कई जगहों पर शादिया हो रही है। हर साल की तरह भी इस साल भी शादी बियाह के होने वाली घटनाओ के फनी टाइप विडीओसामने आ रहे है। बतादे के शादी ब्याह के वीडियो सोशियल मीडया पर काफी देखे और शेयर किये जाते है। एक ऐसा ही विडिओ सामने आया है , जिसे देख आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी।

वायरल हो रहा वीडियो एक शादी समारोह की रस्मों से जुड़ा हुआ है ,वीडियो में दुल्हन अपने मायके से विदा होती नजर आ रही है। आमतौर पर विदाई के दौरान दुल्हन और उसके परिजनों को रोता हुआ तो आपने कभी न कभी तो देखा ही होगा, लेकिन इस वीडियो में दुल्हन नहीं बल्कि दूल्हा फूट-फूट कर रोता नजर आ रहा है।

बतादे के इस मजेदार वीडियो में शादी के बाद विदाई के समय का है। विदाई के समय पर आमतौर पर हम सभी ने दुल्हन को रोते हुए देखा है। लेकिन एक शादी ऐसी भी हुई है जहा पर विदाई के समय पर दुल्हन की जगह दूल्हा रो रहा था और दिए दूल्हे की इस हालत को देख दुल्हन भी अपनी हंसी रोक नहीं पायी थी।

ये देख आसपास मौजूद बाराती भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं रख पाए। दरअसल, विदाई के दौरान दूल्हे का मस्ती करने का मन हुआ और वो फूट-फूटकर रोने की एक्टिंग करने लगा। विदाई के दौरान दूल्हे के मजाकिया अंदाज देख कुछ देर के लिए भावुक हुई दुल्हन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई. वहीं, अपनी दुल्हन के चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर दुल्हा भी खुश हो गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *