एक ही घर की 2 बहेनो की एक साथ मौत, सोनभद्र व जौनपुर में एक डूबने से तीनो की गई जान

News

उत्तर प्रदेश में सोनभद्र और जौनपुर में दो किशोरिया और एक बालिका की मौत हो गई है. मौत की ऐसी खबर सुन के पुरे विस्तार में कोहराम मच गया. एक जगह नदी व् दूसरी जगह तलब में डूब ने से हुआ ये किस्सा.

मंगलवार को जोरुखाड के पास नदी में डूबने से बालिका की मौत हुयी है. वह गाय चराने नदी के किनारे गई थी. उस दौरान नदी पार करने के वक्त पानी के तेज बहाव में बह गई थी. पुलिस ने शव बरामद कर के जरुरी कार्यवाही में जुडी है.

जोरुखाड गाव के निवासी रामावतार की बेटी आशा मंगलवार को गाय चराने नदी किनारे गई हुई थी, घर लौटते समय वो नदी पार करते समय अचानक पानी का बहाव तेज़ हो जाने के कारण वो पानी में अचानक पाओ फिसलने से बह गई, और डूब कर मर गई. मौके पर कुछ गाओ वाले थे लेकिन वो उसकी मदद ना कर सके, इसकी जानकारी बाद में पुलिस को की गई.

वही जौनपुर में एक साथ दो चाहेरी बहेने डूबने से अपनी जान गवा बेठी. पोनी गाव इ तालाब में डूबने से 2 बहेनो ने अपनी जान गवाई. घटना सोमवार की है, परिवारजनों ने बिना पुलिस में बताये दोनों का अंतिम संस्कार समाप्त कर दिया.

ग्राम वासिओ ने बताया के सोमवार शाम को पोनी गाओ के पूर्व प्रधान की बेटी व् भतीजी दोनों घर के सामने तालाब के किनारे पशुओ के लिया चारा काट रही थी, तभी दोनों में से एक बाहें का पाओ फिसला और तालाब में गिरी और डूब ने लगी उसे बचाने के लिए दूसरी बहेन भी तालाब में कूद गई, तालाब का पानी गाहेरा होने के कारण दोनों की वही डूब कर जान चली गई. परिजनोंने दोनों किशोरियो को किसी तरह बहार निकाला तबतक दोनों की मोत हो चुकी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *