हाथ मलता रह गया दूल्हा: एक लाख खर्च कर की शादी, दुल्हन को ले गई बंगाल पुलिस

News

आमतोर पर देखा गया है के शादी की एक उम्र होती है। उम्र बीत जाने के बाद लड़के को उसके हिसाब की लड़की और लड़की को उसके प्रकार का लड़का नहीं मिलता। हलाकि लड़की को कोई न कोई अच्छा लड़का मिल जाता है। लेकिन उम्र बीत जाने के बाद लड़को को समाज में अच्छी न लड़की नहीं मिलती तो फिर ऐसे लोग समाज से बाहिर किसी शादी कराने वाले एजेंट के झांसे में आ जाते है।

ऐसा एक किस्सा यूपी के हरदोई जिले में हरियावां थाना क्षेत्र के उतरा गांव से सामने आया है। खबरों के मुताबिक 42 वर्ष का होने की वजह से किसान की शादी नहीं हो रही थी।कुछ दिनों पूर्व गांव के एक युवक ने उसकी शादी कराने की बात कही। किसान के मुताबिक युवक ने उसे शादी कराने वाले दिल्ली के एक एजेंट से फोन पर बात कराई।

एजेंट ने कहा आप बिलकुल भी फ़िक्र ना करे आपकी शादी में करवा कर ही रहूँगा। एजेंट ने किसान को बताया के आप सिर्फ एक लाख रूपये लेकर करके जल्द से दिल्ली आ जाइये तो शादी के लालच में किसान एजेंट के झांसे में फस गया और पैसे लेकर दिल्ली पहुंच गया।

दिल्ली पहुंच कर किसान एजंट से मिला उसे पैसे दिये फिर एजण्ट ने बंगाल की एक किशोरी से शादी कराइ। शादी करने के बाद बहुत खुश था। क्योकि बहुत लम्बे समय क इंतजार के बाद उसकी शादी हुई थी। लेकिन उसे नहीं पता था के उसकी ख़ुशी जयादा देर तक टिकने वाली नहीं है। शादी करने के बाद जैसे ही दुल्हन को घर लेकर पहुँचता है तो कुछ दिनों बाद पुलिस आ जाती है।

पुलिस को देखकर उसके पैरो के नीचे की जमीन खिसक जाती है। पुलिस के साथ बंगाल पुलिस उसके घर पहुंची और नाबालिग के अगवा करने की जानकारी दी। बताया कि किशोरी के परिजनों ने बंगाल में अपहरण का मुकदमा लिखाया है। एजेंट के जरिये किशोरी की शादी करके यहां लाने की सूचना उन्हें मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *