ये कंपनी बेच रही है 5 लाख की मारुती केवल 1 लाख रुपये में , 32.52 kmpl माइलेज, 6 महीने की वारंटी

News

आजकल सभी चाहते है के उनके पास भी अपनी एक कार हो।लेकिन कम बजट के कारन वह कार खरीद नहीं पाते। आजकल बाजार में ऐसी गाड़ियों की डिमांड बढ़ी है जो कम कीमत में अच्छी सुविधाये दे रही हो। अगर आप भी ऐसी कार की तलाश में है तो बिलकुल भी निराश मत हो। तो आज हम आपको मारुति वैगनआर कार पर मिलने वाले एक खास ऑफर्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसमें आपको 5 लाख रुपये की इस कार महज 1 लाख रुपये में घर ले सकते हैं।

मारुति वैगनआर कार पर मिलने वाले ऑफर्स के के बारे में आपने जान लिया वैसे ही आपको मारुति वैगनआर के माइलेज और फीचर्स की पूरी जानकारी पता होनी चाहिए। आपको बतादे के मारुति वैगनआर अपने बूट स्पेस, केबिन स्पेस और माइलेज के कारण देश के मध्यम वर्ग के लोग इस कार को काफी पसंद करते है।इस कार में आपको दो इंजन के विकल्प मिलते है एक इंजन आता है 998cc का है और दूसरा इंजन 1197cc का आता है।

मारुती कम्पनी के मुताबिक इस कार में इंजन की क्षमता 1.0 लीटर है। जो 68 पीएस की पावर और 90 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी ने इस इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया है। मारुति वैगनआर माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि यह कार पेट्रोल में 21.79 kmpl और CNG में 32.52 kmpl तक का माइलेज दे सकती है।

इस कार की ज्यादातर डिटेल्स जानने के बाद कार पर अब मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल्स जानिए। जिसमें आपको यह कार बेहद कम कीमत में मिलने वाली है. सेकेंड हैंड कारों की बिक्री करने वाली ऑनलाइन वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर Maruti WagonR को बिक्री के लिए रखा है। जिसकी कीमत 1 लाख के आसपास है।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार का मॉडल 2009 का है। बतादे के यह एक फर्स्ट ऑनर कर है। उस समय यह कार अब तक करीब 70,000 किलोमीटर दौड़ चुकी है। कार्स 24 कंपनी इस कार पर 6 महीने की वारंटी के साथ इसके अलावा फ्री में आरसी ट्रांसफर और थर्ड पार्टी इंश्योरेंस दिया जाएगा।

कार्स 24 के अनुसार आपको इस कार पर 7 दिनों की मनीबैक गारंटी भी मिलेगी। मतलब है कि यदि आपको कार पसंद न आए तो इसे वापस करके आप पुरा पैसा वापस पा सकते हैं। कंपनी की तरफ से कार पर लोन सुविधा दी जा रही है। आपको जीरो डाउन पेमेंट पर ये कार मिल सकती है। फिर आपको हर महीने ईएमआई देनी होगी। 60 महीने तक हर महीने आपको 2,929 रुपये की ईएमआई भरनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *