बच्चे और नौजवान तो सही लेकिन इस नवजात शिशु ने भी पुष्पा का सिगनेचर स्टेप कर दिया तेजी से हो रहा है वायरल

News

साउथ इंडियन सुपर स्टार की फिल्म पुष्पा ध राइज पिछले साल दिस्मबर में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही कुछ दिनों में सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। पुष्पा के डायलॉग और उसके गानों ने फेन्स को एक तरह से पागल की कर दिया है। रिलीज के 3 महीने होने के बाद भी पुष्पा की चाहना लोगो के दिलो में से कम नहीं हो रही है। क्योकि बच्चे हो या बूढ़ा हर कोई पुष्पा के डायलॉग और गाने पर रील्स बना रहा है।

पुष्पा फिल्म के सुपर डायलॉग और सिगनेचर स्टेप पर क्रिकेटर भी रील्स बना रहे है। कई खिलाडी विकेट लेने के बाद पुष्पा वाला स्टेप करते नजर आते है। पुष्पा की दीवानगी इस तरह से दुनिया भर के लोगो में छाई हुई है। पुष्पा फिल्म अपने धमाकेदार डायलॉग और श्रीवल्ली गाने से सुर्खियों में अभी भी रहा है। लेकिन आपको पता नहीं होगा के एक कारन से भी पुष्पा फिल्म फिर से चर्चा में आयी है सुर्खिया बटोर रही है।

बतादे के अभी कुछ दिनों पहले ही IAS अधिकारी ने नवजात बच्चे का एक क्लिप शेयर किया है, जिसका स्टाइल देखकर लोगों को ‘पुष्पा’ का मशहूर डायलॉग ‘मैं झूकेगा नहीं’ याद आ गया। और हां, सोशल मीडिया की पब्लिक भी इस क्यूट बच्चे का ‘पुष्पा’ वाला स्वैग देख उसकी फैन हो गई है! महज 3 सेकंड के क्लिप में हम नवजात बच्चे को ‘पुष्पा’ का हाथ वाला सिग्नेचर स्टेप करते देख सकते हैं। किसी ने इस क्लिप के बैकग्राउंड में पुष्पा का ‘मैं झूकेगा नहीं’ पॉपुलर डायलॉग को भी एड किया है जिसकी वजह से अल्लू अर्जुन का सिग्नेचर स्टेप दुनियाभर में वायरल हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *