भारतीय शेयर मार्केट के किंग माने जाते राकेश जूनजूनवाला ने इस बेंक मे किया भारी निवेश। एक शेयर मात्र 154 रुपये का

Informational

राकेश झुनझुनवाला अपने भारी निवेश और उसमे से भारी मुनाफ़ा कमाने के लिए मशहूर हे। राकेश जूँजूँवला के पास 30000 करोड़ से भी ज़्यादा की संपती मानी जाती हे। राकेश हर महीने कम से कम १०० करोड़ से भी ज़्यादा पैसा कमा लेते हे। राकेश जिस शेयर पे हाथ रख दे वह असमान छूते हे! ऐसे कम ही शेयर मिलते हे जिसमें राकेश का इंवेस्टमेंट हो और वह नुक़सान मे चल रहा हो। वो अपने रिसर्च और अनालिसिस के लिए मशहूर हे, यही सब ख़ूबियों की वजह से राकेश को शेयर मार्केट का किंग मना जता हे!

हाल ही मे कनाडा बेंक ने १६.७३ करोड़ शेर बेचे हे और उसकी क़ीमत क़रीब १४९ से थोड़ी ज़्यादा रखी हे यह शेयर बेच के कनाडा बेंक २५०० करोड जुटाएगी। इसी मे से राकेश ने भी अपने लिए २.८८ करोड़ शेयर ख़रीदे हे यानी ४०० करोड़ के आसपास के शेयर ख़रीदे। राकेश झुनझुनवाला के पास अभी कनाडा बेंक के १.५९ % शेयर हो गए हे।

कनाडा बेंक ने प्रेसकोनफ़नस मे बताया की उन्होंने १६.७३ करोड़ शेयर इंस्टीटूशनल बायर्स को बेचे हे। और इससे बेंक २५०० करोड़ जुटाएगी। यह शेयर लेने के लिए bnp परिभास, lic, icici जैसे दिग्गज़ मेदान मे रहे। यह सब खबरों को लेके बेंक के शेयर मे तेज़ी देखने को मिली. कनाडा बेंक के शेयर १५५ रूपिये के ऊपर बंध हुए। आज शेयर की कीमत 154 के ऊपर हे।

राकेश झुनझुनवाला जिस शेयर को भी छूते हे उसकी क़िस्मत बदल जाती हे ऐसा देखा गया हे! अब देखना रहा की कनाडा बेंक मे भारी निवेश के बाद बेंक के शेयर कहा तक जाते हे और अपने निवेशको को कितना रेटरन देते हे। अगर आप भी इस बैंक में निवेश करने की सोच रहे हो तो आप को SIP के जरिये या फिर किसी एक्सपर्ट की राय लेके इन्वेस्टमेंट करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *