पत्नी से इतना दुखी हुआ पति, पुलिस से बोला- नहीं रहना घर, मुझे जेल ही डाल दो!

News

अक्सर देखा जाता है कि पति पत्नी में झगड़े होना बहुत ही आम बात होती है। उसी के साथ शादी के बाद एक दूसरे पर हाका जाताना और दोनों की थोड़ी बहुत आजादी भी कम ही हो जाती है। लेकिन एक बंदे ने तो सारी हदें पार कर दी, वह अपनी पत्नी से इतना ज्यादा दुखी हो गया उसने घर में रहने से ही मना कर दिया। इतना ही नहीं उसने यह कहा कि घर से में रहने से अच्छा है मुझे जेल में बंद कर दिया जाए।

यह मामला इटलीका जहां के लोकल न्यूज़ में ये मामला सामने आय हैं। उनके मुताबिक एक शख्स जिसकी उम्र 30 साल की हैं उसने ने इलाके की पुलिस से गुजारिश की कि उसे जेल में डाल दिया जाय। दरअसल ये व्यक्ति मूल रूप से अल्बानिया का रहने वाला है। उसका कहना है कि पत्नी के साथ एक ही घर में रहना उसके लिए बहुत तकलीफ दे होता जा रहा है। बता दें कि इस इंसान को पहले ड्रग्स से जुड़े अपराध में कई महीने तक हाउस अरेस्ट रखा गया था। वह व्यक्ति घर से निकलकर थाने में पहुंच गया और उसने पुलिस से कहा मेरी घरेलू जिंदगी नर्क हो चुकी है, मैं इसे और नहीं झेल सकता, मैं जेल जाना चाहता हूं।

हलाकि हाउस अरेस्ट तोड़कर घर से बाहर निकलने की वजह से शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। फिलहाल न्यायिक अधिकारियों भी इस शख्स को जेल में डाले जाने का आदेश दे दिया है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर बहुत अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कुछ लोगो ने चुटकी लेते हुए कहा की घर में यह जनाब अपने हिस्से का घर का काम पूरा नहीं कर पाता होगा। इसलिए भागना चाह रहा होगा। तो किसी यूजर ने कहा की भगाना सब चाहते हैं पर भाग नहीं पाते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *