दो बच्चों के पिता को 14 साल की बच्ची से हो गया प्यार, रिस्पांस नहीं मिला तो दी दर्दनाक सजा

News

देश में आये दिन ऐसे अजीबो गरीब किस्से सामने आते रहते है जो ना तो हमने कभी सोचे हो या नाही कभी देखे है। कुछ ऐसा ही एक हैरतअंगेज किस्सा सामने आया है। जहा पर एक शख्स ने अपने ही करीबी दोस्त की 14 साल की बेटी पर नियत बिगाडी थी। फिर उसने लड़की और परिवार वालो के साथ लड़ाई जगडा भी किया लेकिन बात नहीं बनने पर खुद को गोली मार दी और लड़की की बहुत ही दर्दनाक सजा दी।

दरसल इस हैरान कर देने वाली घटना में दो बच्चो के पिता को अपने ही खास दोस्त का कुछ महीने पहले निधन हो जाता है। तो उसके बाद से यह हैवान दोस्त ने अपनी बेटी समान दोस्त की बेटी जिसकी उम्र सिर्फ 14 साल ही है उसे पर डोरे डालना शुरू कर दिया था। होली के समय रामजी यादव ने पलक को लेकर पूरे परिवार से मारपीट की थी। उस समय भी रिपोर्ट की थी। लेकिन उसने पीछा नहीं छोड़ा और अब इस घटना को अंजाम दे दिया।

इस हादसे में पीड़िता लड़की के छोटे भाई ने बताया कि वह और उसकी दीदी पलक घर के बाहर बैठे थे। तब अचानक वह पर रामजी यादव आया और दोनों को कट्टा दिखाकर बाइक पर जबरन दोनों को खेत में ले गया। वहां उसने पलक से मारपीट भी की। जब वह कट्टे में गोली डालने लगा तो पलक भागने लगी। लेकिन उसने उसे पीठ में गोली मार दी। इसके बाद उसने अपने आप को भी गोली मार ली। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

लड़की की दादी ने बताया कि दरअसल आरोपी उसके बेटे का दोस्त था। पलक की एक बुआ से राखी भी बंधवाता था। जिसके कारण पहले से ही उसका आना जाना था। कुछ माह पहले उसके बेटे की मौत हो गई। तभी से रामजी यादव पलक पर बुरी नियत रखने लगा था। होली के समय रामजी यादव ने पलक को लेकर पूरे परिवार से मारपीट की थी। उस समय भी रिपोर्ट की थी। लेकिन उसने पीछा नहीं छोड़ा और अब इस घटना को अंजाम दे दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *