स्कूल बस में बैठे बच्चे ने उल्टी के लिए बाहर निकाला सिर, टक्कर से हो गई मौत

News

राजधानी दिल्ली से एक दिल देहला देने वाला किस्सा सामने आया है। जिससे सभी के आँखों में पानी और दिल में डर पैदा कर दिया है। बतादे के इस दर्दनाक हादसे में चौथी क्लास में पढ़ रहे है एक मासूम छात्र की मौत हो गई है। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में स्कूल बस में बैठे बच्चे की मौत से हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक अनुराग नेहरा जो कि इस स्कूल का चौथी क्लास का छात्र था। वह सुबह घर से स्कूल स्कूल बस में आ रहा था, तभी वह हादसे का शिकार बन गया। हादसे के बाद स्कूल बस में उसके खून के धब्बे और टूटा हुआ शीशा दर्दनाक हादसे की गवाही दे रहा है। लोग मासूम की मौत के इस भयावह मंजर को देख सहम उठे, जिसके बाद लोगों ने स्कूल में जाकर जमकर तोड़फोड़ की।

चौथी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की मौत सिर से किसी चीज के टकराने से हुई है। घटना पर अभी सस्पेंस बना हुआ है और बताया गया है कि बच्चे को उल्टी आने के बाद उसने सिर बाहर निकाला, जिसमें कोई चीज टकरा गई। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। पुलिस ने स्कूल से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस और परिवहन विभाग हादसे के कारण की जांच में जुटा है।

बच्चे के परिजनों का कहना है कि अनुराग जब घर से स्कुल के निकला तो वो बिल्कुल ठीक था और स्कूल बस के ड्राइवर की लापरवाही के कारण उसकी जान गई है। परिवार का कहना है कि स्कूल प्रबंधन ने उन्हें बताया कि अनुराग को उल्टी की फीलिंग हुई। जिसके बाद उसने सिर बाहर निकाला जो खंबे या किसी और चीज से टकरा गया। इसी के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मासूम के पिता अंकुर मेहरा ने स्कूल प्रशासन पर ही लापरवाही का आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *