दूल्हा हो गया फरार ! शादी के दिन मंडप में आया नाश्ता भी किया लेकिन शादी के टाइम ही हो गया गायब फिर जो हुआ !

News

हमारे देश में आये दिन कुछ अजीब घटनाए घटती रहती है। एक ऐसी ही अजीबो गरीब घटना बलिया जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के गांव में बनी है जिसको लेकर कोहराम मच गया। इस घटना में दूल्हा शादी के बीच में ही अचानक से फरार हो गया था। दूल्हे के काफी देर तक लापता रहने के बाद दोनों पक्षों की आपसी पंचायतों ने मामले को सुलझा लिया।

दोनों पक्षों की तरफ से मंदिर में शादी रखी गई थी। शादी के दिन मंदिर में लड़कि वालो ने मेहमानों के लिए नाश्ते से लेकर दोपहर के भोजन तक का इंतजाम किया था। लड़के वाले भी शादी वाले दिन समयसार मंदिर में पहुंच गये थे और सभी महेमान चाय नाश्ते का मजा उठा रहे थे इसी बीच दूल्हा भी अपने दोस्तों के साथ हसी मजाक कर रहा था। थोड़ी देर बाद जब दूल्हे को रस्म के लिए बुलाया गया तो दूल्हा दोस्तो के साथ नहीं था तब सभी ने सोचा कि वह कुछ ही मिनटों में वापस आ जाएगा।

लेकिन बहुत समय का तक इंतजार करने के बाद भी दूल्हा नहीं लौटा और सभी परेशान हो गए और बाद में दूल्हे के मोबाइल पर कॉल भी किया लेकिन उस वक्त दूल्हे का मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था तब सभी के सांसे रुक गई थी। मोबाइल स्विच ऑफ होने से दोनों पक्षों के लोगों में डर का माहौल बन गया था । कुछ देर बाद लोग दूल्हे की तलाश करने लगे, लेकिन दूल्हे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिलने से लड़की के माता-पिता नाराज हो गए।

घंटों की बातचीत के बाद भी दूल्हा नहीं लौटा और दोनों पक्षों ने पंचायत के जरिए मामला सुलझाने का फैसला किया. दोनों पक्षों ने एक-दूसरे का पक्ष वापस किया। इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों ने मंदिर छोड़ दिया, लेकिन इन सबके बीच बिना दूल्हे को बताए शादी की जगह से गायब हो जाने से दोनों पक्षों में गुस्सा फूट पड़ा. हालांकि अभी तक दूल्हे के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *