पैसा ही पैसा इस कम्पनी के शेयर ने सिर्फ दो साल में 1 लाख के बना दिये 4 करोड़

Informational

पिछले दो वर्षों में, कई शेयर ऐसे जिन्होंने अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया है।आज हम इस लेख में एक ऐसे ही शेयर की बात करने वाले है जिसने अपने निवेशकों को करोड़पति बना दिया है। हम बात कर रहे है Flumic Global Logistics स्टॉक की जिसने कुछ ही समय में अपने निवेशकों को तगड़ा रिटर्न पेश किया है।

इस कम्पनी के शेयर की बात करे तो मार्च 2019 में यह शेयर 0.35 रुपये पर बंद हुआ था और अब सिर्फ महज दो साल में इस शेयर की कीमत 143.25 रुपये हो गई है। इस तरह पिछले दो साल में ही इस शेयरों में 409 गुना तेजी आई है।

एक निवेशक जिसने छह महीने पहले 1 लाख रुपये का निवेश किया था, उसे फ्लुमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स शेयरों की कीमत में वृद्धि को देखते हुए आज 18.80 लाख रुपये का नुकसान हुआ होगा। अगर एक साल पहले एक लाख रुपये रोकने वाले निवेशक ने अब तक उस रुपये को रोक दिया होता, तो यह 1 लाख रुपये से बढ़कर 1.17 करोड़ रुपये हो जाता।

इसी तरह दो साल पहले अगर किसी निवेशक ने दो साल पहले इन शेयरों को 1 लाख रुपये में 0.35 रुपये के भाव पर खरीदा होता तो आज यह 1 लाख रुपये से 4.09 करोड़ रुपये बन गये होते।

इन मल्टीबैगर पेनी शेयरों की कीमत को देखते हुए Flumic Global Logistics का शेयर पिछले छह महीनों में 7.62 रुपये से बढ़कर 143.25 रुपये हो गया है। इस प्रकार, इस अवधि के दौरान इसमें 1,780 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। पिछले एक साल में Flumic Glober Logistics की कीमत 1.22 रुपये से बढ़कर 143.25 रुपये हो गई है. इस प्रकार, इस अवधि के दौरान इसमें 11,640 प्रतिशत की वृद्धि हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *