टीचर ने वॉट्सऐप पर लगाया पाकिस्तान की जीत का स्टेटस, स्कूल ने निकाला

News

24 अक्टूबर रविवार को T20 वर्ल्ड कप भारत पाकिस्तान का मैच था। जिसमें पाकिस्तान की जीत हुई। भारत की हार का पूरे देश में दुख था वही एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक स्कूल टीचर पाकिस्तान की जीत से काफी खुश नजर आ रही थी। जिन्हे स्कूल मैनजमेंट ने नौकरी से निकल दिया हैं।

उदयपुर के स्कूल की टीचर भारत की हार से काफी खुशनज़र आ रही थी। यही नहीं प्राइवेट स्कूल की टीचर ने पाकिस्तान क्रिकेटरके फोटो अपने स्टेटस में रखे और नीचे लिखा WE WON यानि की हम जित गए। उदयपुर के खेलगांव का नीरजा मोदी स्कूल, जिनकी टीचर का नाम हैं नफीसा अतीरा। जिन्होंने रविवार को भारत पाकिस्तान मैच के बाद पाकिस्तान जीत पर वी वॉन के स्टेटस लगाएं थे। जैसे ही इसको स्टेटस को पेरेंट्स ने देखा तो उन्होंने मैडम से पूछा कि क्या वह पाकिस्तान का समर्थन करती है ? तो टीचर ने भी जवाब में हाँ बोल दिया उसके बाद इनकी इस हरकत पर पूरे उदयपुर में आक्रोश का माहौल बना दिया है।

पेरेंट्स का कहना हैं की इस घटना के बाद सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा होता है की जो टीचर खुलेआम दूसरे देश के समर्थन करते हुए स्टेटस  लिख सकती है वह क्लास रूम में अपने बच्चों को क्या की शिक्षा देती होगी ? नफीसा ने अपने बचाव में यह कहा है कि उन्होंने यह स्टेटस सिर्फ मजाक में ही यह स्टेटस अपलोड किया था। लेकिन यह घटना सोशियल मीडिया पे खूब चली।  टीचर के स्टेटस के स्क्रीनशॉट वायरल हो गए। इस घटना के चलते नीरजा मोदी स्कूलके ट्रस्टने इस टीचर को निष्कासित कर दिया दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *