किस्मत हो तो ऐसी! फ्लाइट कैंसिल होने पर टाइम पास के लिए खरीदे थे लॉटरी टिकट, जीत लिए 10 लाख डॉलर

News

किस्मत कब किसी को गरीब से अमीर और अमीर को गरीब’ बना दे कुछ कहा नहीं जा सकता। किसी नसीब वाले की किस्मत रातोरात चमक जाये तो रोडपति से करोड़पति बन जाता है। ऐसा ही कुछ अमेरिका में एक महिला के साथ हुआ है। अमेरिका में एक महिला की किस्मत ऐसी खुली जिसके बारे में उसने कल्पना भी नहीं की होगी।

खबरों के मुताबिक यह महिला किसी काम के सिलसिले में विमान से किसी एक जगह से दूसरी जगह ट्रावेल कर रही थी। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था महिला जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचती है तो उसे एक बुरी खबर सुनने को मिलती है। महिला को पता चलता है के उसकी फ्लाइट केंसल हो गई है और नेक्स्ट फ्लाइट कुछ घंटो के बाद है।

महिला को अंदर से लग रहा था के आज उसके साथ कुछ तो अजीब होने वाला है। अब महिला को कुछ समय एकेले ही एयरपोर्ट में गुजारना था तो उसने टाइमपास करने के महिला ने कुछ लॉटरी टिकट खरीदे जिसमें उसे 10 लाख डॉलर का इनाम मिला है। महिला की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था। वो जाने ख़ुशी के मारे पागल सी हो गई थी।

खबर के मुताबिक, फ्लोरिडा लॉटरी की एक विज्ञप्ति में बताया गया कि मिसौरी के कनसास सिटी की एंजेला कैरावेला (51) ने ‘द फास्टेस्ट रोड टू यूएसडी 10,00,000’ स्क्रैच गेम से पिछले महीने 10 लाख डॉलर का टॉप इनाम जीता। उसने अपनी जीती हुई रकम एक बार में लेने का ऑप्शन चुना जो तकरीबन 7,90,000 डॉलर थी। जो भारतीय 6,00,79,500 रूपये होते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *