जीजा-साली के ‘रिश्ते’ को पत्नी समझ रही थी मजाक, हुआ ऐसा कांड रह गई दंग

News

सामान्य व्यव्हार में जीजा साली के रिश्ते का मज़ाक बनाया जाता हैं। पर हर कोई रिश्तो की एहमियत को समझता हैं और अपनी मर्यादाओ को समझता है। लेकिन कबि कभी जब लोग रिश्तो की मर्यादा तोड़ते हैं तो रिश्ते ख़राब होकर रहते हैं। उत्तरप्रदेश से एक ऐसा ही मामला सामने आया हैं जहाँ साली के चक्कर में जीजा ने साडी हदे पार कर दी।

इन दोनों पति पत्नी की शादी 2019 में हुई थी। शादी के बाद पति का ससुराल आना जाना बना रहता था।  इसी बिच जीजा साली के बिच रिश्ता बन गया।  लेकिन दोनों की नोक जोख को पत्नी जीजा साली का मज़ाक समज कर नजरअंदाज करती रही।  हालांकि इस आड़ में जीजा-साली दूसरा ही खेल खेलते रहे। बाद में जीजा ने अपनी ही साली से शादी रचा ली। बहन के सौतन बनने पर पत्‍नी बिफर उठीं और इसका विरोध किया। जिस पर अपने बच्चे का भी लिहाज़ न करते हुए पति ने अपनी प्रथम पत्नी को घर से निकाल दिया।

एक बच्‍चे की बेघर मां ने न्‍याय और अधिकार के लिए कोर्ट पहुंच गई। पहली पत्‍नी का आरोप है कि उनकी बहन से शादी करने के बाद पति ने उनके साथ मारपीट भी की। पीड़िता का आरोप है कि इस संबंध का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की जाने लगी और एक दिन उन्‍हें घर से निकाल दिया गया। हर तरफ से निराश होकर पीड़िता ने कोर्ट से न्‍याय की गुहार लगाई। इसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपीसमेत 5 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। अब कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *