शादी के लिये दुल्हन को दिये 3 लाख और शादी के 20 दिन बाद दुल्हन घर से 5 लाख और 50 तोला लेकर फरार हो गई !

News

शादी के लिये दुल्हन को दिये 3 लाख और शादी के 20 दिन बाद दुल्हन घर से 5 लाख और 50 तोला लेकर फरार हो गई !

हमारे देश में आये दिन कुछ न कुछ अजीब सी घटनाये होती रहती है जो बहुत सारे लोगो न कभी देखी और सुनी होती है। आज हम आपके सामने एक ऐसी ही घटना लेकर आये है जिसे पढ़के आपको एक अच्छी जानकारी मिलेगी। हम बात कर रहे है राजस्थान के बाड़मेर जिले में बनी एक घटना के बारे में जहा पर शादी के कुछ 15-20 दिन बाद ही एक नवी नवेली दुल्हन पैसे और गहने लेकर फरार हो गई है।

बतादे के यह दुःख दायक घटना राजस्थान बाड़मेर के भीमड़ा में रहने वाले मेहाराम जाट के साथ हुई है जिनकी शादी की 24 नवंबर 2021 को गुजरात के अहमदाबाद निवासी ममता के साथ शादी हुई थी। बाड़मेर जिले के कोसरिया निवासी दलाल जोगाराम ने शादी करवाने के लिए मेहाराम से 3 लाख रुपये लिये थे. उसने शादी तो करवा दी लेकिन ममता महज 20 दिन की दुल्हन की बन पाई। शादी के 20 बाद बाद मेहाराम मजदूरी पर गया हुआ था. जब वापिस घर लौटा तो देखा कि उसकी पत्नी ममता घर पर नहीं थी तो उसने आस पास के लोगो से पहले से पूछा ममता का कुछ पता नहीं चला तो उसने कोतवाली पुलिस मामला दर्ज करवाया है।

मेहाराम ने किसी तरह जुगाड़ लगाकर ममता से बात की तो ममता ने जो जवाब दिया मेहाराम के पैरों तले से जमीन खिसक गई उसने बताया के मेरी तो शादी पहले से हो रखी है और मेरी एक बच्ची भी है। उसके बाद पीड़ित मेहाराम ने पुलिस अधीक्षक के पास जाकर अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस अधीक्षक ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिये. मेहाराम ने कोतवाली थाने में धोखाधड़ी करने वाली दुल्हन ममता, दलाल जोगाराम और अहमदाबाद निवासी 2 अन्य लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पीड़ित मेहाराम के मुताबिक लुटेरी दुल्हन 5 लाख रुपये, 50 तोला चांदी के गहने और 2 तोला सोने के गहने लेकर फरार हो गई है. उसका आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं मामले की जांच कर रहे हैड कांस्टेबल इंद्र सिंह के मुताबिक पीड़ित मेहाराम की रिपोर्ट के आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया है. दलाल जोगाराम ने कूटरचित दस्तावेज तैयार कर धोखाधड़ी से शादी करवाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *