खुल जायेगी बंध किस्मत साथ आयेगा ढेर सारा पैसा बस करने होंगे बेहद चमत्‍कारिक हैं ये टोटके, 24 घंटे में दिखाते हैं असर! जानेंगे तो किए बिना नहीं रहेंगे

Devotional Informational

जीवन में उतार चढ़ाव सभी लोग देखते हैं लेकिन कुछ लोग कुछ तकलीफे ज्यादा ही देखते हैं जिसकी वजह से वह उसके निवारण के हेतु उपाय ढूंढते हैं। हर व्यक्ति अपने हिसाब से इससे निपटने की कोशिश करते हैं। कुछ टोटके ऐसे होते हैं जिनकी मदद से कुछ लोग आसानी से अपनी मुसीबतो से छूट जाते हैं। अगर घर में  झगड़े हों, किसी अन्‍य कारण से नुकसान हों या घरमे बीमारिया रहे या  धन हानि हो तो ऐसी स्थिति में कुछ टोटके जीवन सरल कर देते हैं।

♦ आपके घर में अगर बार-बार धन हानि हो रही हो तो उसके लिए लाल कपड़े में 2 कौड़ियां बांधकर तिजोरी में रख दें। कुछ ही दिन में पैसों का नुकसान होना बंद हो जाएगा और धन की आवक बढ़ जाएगी।

♦ बुधवार के दिन 7 प्रकार के अनाज का दान करें. इसके अलावा नागरमोथा की जड़ धारण करना और राहु यंत्र की स्थापना करके उसी पूजा करना भी तत्‍काल सकारात्‍मक नतीजे देखने को मिलते हैं।

♦ हनुमान चालीसा एवं बजरंग बाण का रोजाना पाठ करना जिंदगी से सारी मुसीबतें दूर कर देता है और आने वाले संकटों से बचाता है। इसके अलावा हनुमान जी के मंदिर जाकर उनके कंधे का सिंदूर अपने माथे पर लगाएं। आपको एक के बाद एक सफलताएं मिलनी शुरू हो जाएंगी।

♦ बुरी नजर उतारने के लिए एक रोटी बनाएं और उसे केवल एक तरफ से ही सेंके। फिर सिके हुए भाग पर तेल लगाकर उसमें लाल मिर्च और समुद्री नमक के दो ढेले रखें। फिर इसे उसे परेशानिया जेल रहे व्‍यक्ति के ऊपर 7 बार वार कर चौराहे पर रख दें।

♦ यदि किसी की नजर लग जाए या लगातार नुकसान, दुर्घटनाएं झेलनी पड़ रही हों तो नौ मुखी रुद्राक्ष धारण करें।  इसके अलावा पंचमुखी हनुमान जी का लॉकेट पहनने से भी बहुत लाभ होता है। कारोबार में तरक्‍की के लिए भी ऐसा लॉकेट बहुत लाभ पहुंचाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *