छह बच्चों की मां प्रेमी संग भागी, मिलने वाला था 15 लाख का मुआवजा

News

वो कहते है ना प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती। प्यार कब किसी को किसके साथ सब हो जाये उसका कुछ कहा जा नहीं सकता। कई कबार तो लोग शादी के बाद भी किसी के प्यार में पड़ जाते है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो शादी के कुछ सालो बाद उनके बच्चे हो जाये उसके बावजूद भी किसी के प्यार में पागल बन जाते है। कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब किस्सा सामने आया है।

आपको जानकर हैरानी होगी की इस अजीबो गरीब मामले में एक महिला जिसके शादी हो चुकी है। शादी के बाद महिला 6 बच्चो की माँ बनती है और उसके पति की मौत हो जाती है। 6 बच्चो की माँ और विधवा होने के बावजूद इस महिला को किसी शख्स ने प्यार हो गया और महिला उस शख्स के साथ भाग गई।

आपको बतादे के महिला का एक साल का बेटा और पांच बेटियां हैं। महिला को पति की मौत के बाद 15 लाख रुपये का मुआवजा मिलना था। फिर भी महिला अपने प्रेमी के संग भाग निकली। महिला के परिजनों ने पुलिस से महिला को तलाश करने की गुहार लगाई है। महिला की ननद ने उसके अकाउंट को होल्ड करवाने की भी अपील की है. घटना शमशाबाद के साढेर गांव की है।

महिला की ननद बाला बाई ने बताया कि उसकी 30 साल की भाभी रानी अहिरवार 6 मासूम बच्चों को रोता-बिलखता छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई. उसने बताया कि महिला के पति की पिछले दिनों पानी की टंकी में गिरने से मौत हो गई थी. उसे मुआवजे के रूप में 15 लाख रुपये मिलने थे। ननद ने आरोप लगाया कि इसी लालच में वह अपने बच्चों को अनाथ छोड़कर चल गई और उसने प्रेमी के साथ रहने का फैसला किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *