ऐसा Offer नहीं मिलेगा दोबारा! सिर्फ 1500 रुपये में घर उठा लाएं Blue Star का Split AC, बिक रहा है धड़ल्ले से

News

गर्मियो की सीजन शुरू हो गई है. ऐसी गर्मी में कूलर भी काम नहीं कर रहे है, इस गर्मी में AC के शिवा और कोई रास्ता नहीं बचा है. लेकिन AC को खरीदना हर किसीके बस का नहीं होता है, क्युकी AC की कीमत बहोत ज्यादा होती है, जिसके चलते आम आदमी AC को खरीदने में असमर्थ हो जाता है. लेकिन amazon अपनी काउंटडाउन डील्स में इलेक्ट्रोनिक चीजो पर बढ़िया ऑफर एकर आया है.

amazon की इस काउंटडाउन डील्स में Blue Star 1.0 Tr 3 स्टार फिक्स स्पीड स्लिट AC पर बहोत बढ़िया ऑफर दे रहा है. आप ब्लू स्टार का यह AC बहोत कम दाम में और कई ऑफर के साथ इसको खरीद सकते है. अमूमन बात करे तो इसकी कीमत करीब 44,750 रुपये है. लेकिन amazon के काउंटडाउन डील्स ऑफर में आपको Blue Star 1.0 Tr 3 स्टार फिक्स स्पीड स्लिट AC केवल 29,990 रुपये में मिलेगा.

इसके अलावा और भी कई ऑफर इस एसी में मिल रहे है. amazon आपको सीधा 14,760 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. इसके अलावा आपको amazon पर बेंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे है. अगर आप इसको कोटक बेंक के क्रेडिट कार्ड से खरीद रहे है तो आपको एडिशनल 1250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा और एक्सचेंज अलग से. कोटक बेंक के ऑफर के बाद आपको यह एसी केवल 28,740 रुपये में मिलेगा.

अगर आपके पास पुराना एसी पड़ा हुआ है तो आपको Blue Star 1.0 Tr 3 स्टार फिक्स स्पीड स्लिट AC के इस एसी पर अलग से 5050 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा. एक्सचेंज करने के लिए आपके पास अच्छी कंडीशन का एसी होना चाहिए और वह नया मॉडल होना चाहिए. अगर आप HDFC बेंक के क्रेडिट कार्ड से EMI करवाते है तो आपको यह एसी केवल 1454 रुपये के मासिक हफ्ते पर मिल जाएगा. बेंक आपके पास से 199 रुपये का प्रोसेसिंग फ़ीस लेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *