डेढ करोड की ज्वेलरी पहनता है यह ‘गोल्डमैन’, चलती फिरती सोने की दुकान कम नही!

Uncategorized

भारत मे राजा महाराजाओ के वक्त से ही सोने चांदी हिरे जेवरात पहनने का शोख और परंपरा चली आई हे. आज भी औरते सोने चांदी की खूब खरीदी करते हे. मर्दो मे भी कुछ लोग अपने शोख की वजह से सोने की अंगूठी या चैन ब्रासलेट पहनना पसंद करते हे. ऐसे मे कुछ ऐसे भी लोग हे जो सोने चांदी की बडी बडी चैन या भरी वजन के सोने के गहने पहनना पसंद करते हे.

कही लोग सोने के शोख की वजह से टिकटोक इंस्टा रील्स या यूट्यूब पर बेहद मशहूर हुए हे. आज हम ऐसे ही एक गोल्ड मेन के बारे मे बताने जा रहे हे जो की बिहार के रहने वाले हे और सोने के शोख की वजह से काफी मशहूर हुए हे.  का नाम प्रेम सिंह हे वह भोजपुर के रहने वाले हे. जब भी वह घर से बहार निकलते हे तो उनके हाथो मे गले मे सोने की चैन लगी हुई होती हे. वह इतना सोना पहनते हे की लोग उन्हें गोल्डनमेन के नाम से जानते हे.

प्रेम सिंह को जब भी लोग देखते हे तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए जुट जाते हैं. प्रेम सिंह बताते हे की उनको सोना पहनने का पहले से ही शोख था. जैसे जैसे वह कमाते गए वह अधिक सोना खरीदते गए. आज उनके शरीर पर 1.5 किलो सोना लगा हुआ होता हे. इन आभूषण मे सोने के ब्रासलेट, चैन, अंगूठी से लेके कही चीजे हे.

प्रेम सिंह बताते हे की एक बार उनके साथ लुट भी हो चुकी हे, ुनककहना हे की आज पोलिस चरचोबान हे अच्छा काम कर रही हे मगर 2021 मे उनके साथ लूट हुई थी. प्रेम सिंह को रात मे घर लौटते वक्त अपराधियो ने पिस्टल की नोक पर लूट लिया था. पटना पुलिस ने तुरंत ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया था और आभूषण वापस मिल गए थे.

प्रेम सिंह का कहना हे की जब मुंबई दिल्ली साउथ के गोल्ड मेन हो सकते हे तो बिहार का क्यू नही. जब कोई उन्हे बिहार का गोल्डमैन कहता हे तो उन्हें प्राउड फील होता हे. उनका कहना हे की हर साल कमाई अच्छी होती रही तो हर साल एक आभूषण खरिडना हे और वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना हे. उनका यह भी मानना हे की शोक के साथ साथ सोना खरीदने से उनका निवेश भी हो रहा हे जो मुश्किल वक्त मे काम आ सकता हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *