एक शख्स का धक्का लगने से बदल गया टिकट, महिला को लग गई 76 करोड़ रुपए की लॉटरी, जानिए फिर क्या हुआ

News

कहते है जो होता है वो अच्छे के लिए होता है। कभी कभार आपको जो पसनद होता है वो आप कर नहीं पाते लेकिन उसका फल आपको अच्छा मिलता है। कई कबार किस्मत हमारे साथ अच्छा करने के लिए फ़िलहाल कुछ बुरा करती है। ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ है जो लॉटरी खरीदने के लिए गई थी उसे जो नंबर था वो नहीं मिला लेकिन बाद में जब लॉटरी के इनाम घोषित हुई तो महिला ख़ुशी से मारे पागल हो गई थी।

बतादे के किस्मत जब देती है तो छप्पर फाड् के देती है। किस्मत्त का कुछ कहा नहीं जा सकता वह कब बदल कुछ कहा नहीं जा सकता। किस्मत कब किसी को आमिर से गरीब और गरीब से अमीर बना दे कुछ भरोसा नहीं है। ऐसा ही कुछ अमेरिका के लॉस एंजिल्स काउंटी के टार्जाना में रहने वाली लाक्वेड्रा एडवर्ड्स ने वॉन सुपरमार्केट में कैलिफोर्निया लॉटरी वेंडिंग मशीन में 3 हजार रुपए डाल दिए। तभी एक शख्स उससे टकरा गया, जिसकी वजह से वो पसंदीदा टिकट का चयन करने से चूक गई।

शकस के टकराने के कारण महिला अपना पसन्दीदा नंबर नही चुन नहीं सकी तो उसे पहले तो अपने आप पर और उस शख्स पर बहुत गुस्सा आया लेकिन वह अब कर भी क्या सकती है। वह मायूस हो अपने घर पर चली गई। लेकिन कुछ दिनों बाद जब लॉटरी के इनाम घोषित हुए तो महिला की आंखे फटी की फटी रह गई।

आपको बतादे के महिला ने केवल 3000 रूपये लगाकर इतने पैसे जीते थे के उसकी सात पुश्ते भी बैठे बैठे आराम से खा सकती थी। आपको बतादे के महिला ने लॉटरी का टॉप की कीमत 76 करोड़ 20 लाख रुपए थी। टॉप प्राइज की कीमत लॉटरी जीतने की इच्छा तो थी लेकिन इतनी बड़ी राशि भी वो कभी जीत सकती है ये उसने सपने में भी नहीं सोचा था। एडवर्ड्स लॉटरी में जीती गई रकम से एक घर खरीदने और एक गैर-लाभकारी संगठन शुरू करने की योजना बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *