चुनाव जितने और प्यार की ऐसी सनक, वाह भाई वाह !अपनी पत्नी को चुनाव जिताने के लिए चोरी कर बनवाई 7 गावों की सड़कें

News

कहते है के प्यार अन्धा होता है। प्यार में लोग सभी हदे पार कर देते है। एक दूसरे के लिये मर मिटने को प्रेमी तैयार रहते है , उन्हें बस उस वक्त उनके प्रेमी की ख़ुशी के अलावा कुछ दीखता नहीं है। लेकिन कभी आपने यह सुना है के प्यार में किसी ने अपनी प्रेमिका को चुनाव जिताने के लिये चोरी की हो। अगर नहीं तो यह लेख जरूर से पूरा पढ़े।

आपको बतादे के यह अजीबो गरीब घटना गाजियाबाद से सामने आयी है। इस हैरान कर देने वाली घटना में चोर की एक पत्नी और चार चार प्रेमिका बताई जा रही है। गाजियाबाद के इस चोर का नाम इरफ़ान है , बतादे के इरफ़ान अपनी प्रेमिकाओ और पत्नी पर बहुत ज्यादा पैसा खर्च करता था। चार प्रेमिका और पत्नी को खुश करने के लिए इरफ़ान लाखो और करोडो की चोरी करता था।

चोरी करने के बाद इरफ़ान अपनी जेगुआर गाड़ी लेके मुंबई में अपनी प्रेमिकाओ के पास छिपने के लिए आ जाता था। करोडो की चोरी करने वाले इरफ़ान को पकड़ने के लिए 12 राज्यों की पुलिस उसके पीछे पड़ गई थी ,लेकिन उसे पकड़ नहीं पायी थी। इस चोर ने अपने गांव में पत्नी को पंचायत चुनाव में जीत हासिल करवाने के लिए 7 गांव की सड़कें बनवा दी।

अब जब यह पकड़ में आया है तो बताया कि इरफान की पत्नी गुलशन परवीन जमानत पर रिहा होने के बाद बिहार में हो रहे जिला पंचायत के चुनाव में प्रत्याशी हैं। इस चुनाव में पत्नी को जीत दिलाने के लिए इरफान ने दोनों हाथों से रुपए खर्च कर दिया उसने 1 करोड़ रुपए तो सिर्फ साथ गांव के सड़कों निर्माण पर ही खर्च कर दिए हैं। अपने पड़ोस में रहने वाली एक गरीब लड़की के कैंसर के ऑपरेशन पर उसने 20 रुपए खर्च किए थे।

इस आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि नोटबंदी लागू होने से ठीक पहले ही उसने दिल्ली में रहने वाले एक जज के घर में 65 लाख की चोरी की थी। आरोपी ने बताया कि इसके अलावा उसने गोवा में गवर्नर हाउस के पास रहने वाले एक कारोबारी के घर भी लाखों रुपए की चोरी की थी। वे अपनी छोरियां इतनी शातिर तरीके से करता था कि कभी उन्हें पुलिस पकड़ नहीं पाते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *