शाहरुख खान को मिला फ्रांस का सर्वोच्च नागरिक सम्मान, मन्नत पहुंचे कई देशों के कॉन्सल जनरल

Bollywood News

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान की शूटिंग में फ़िलहाल बहुत व्यस्त है। बतादे के शाहरुख़ खान करीब चार साल बाद कोई बड़ी फिल्म लेकर बड़े परदे पर आ रहे थे। लास्ट टाइम शाहरुख़ खान को फिल्म जीरो में देखा गया था। शाहरुख़ खान के करोडो फेन्स को उनकी फिल्म पठान का बेसर्बी इंतजार है। इसी बीच शाहरुख़ खान के फेन्स के लिए बहुत बड़ी खुश खबरी सामने आयी है।

बतादे के कुछ दिनों पहले शाहरुख़ ने अपने घर मन्नत में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था। बतादे के किंग खान की इस ग्रैंड फ्रांस, कनाडा और क्यूबेक समेत कई देशों के कॉन्सल जनरल शामिल हुए। शाहरुख़ खान इस पार्टी में बहुत खुश नजर आ रहे थे। बतादे के मन्नत बंगलो रखी गई इस पार्टी में शाहरुख़ खान को फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजा गया था।

फ़्रांस के सर्वोच्च नागरिक से सम्मान दिये जाने पर शाहरुख़ खान के चहेरे पर ख़ुशी साफतौर पर दिखाई दे रही थी। इस पार्टी की तस्वीरें कनाडा की कॉन्सल जनरल डिएड्रा केली ने शेयर की हैं। इसी के साथ उन्होंने लिखा के, ‘मैं पूरी दुनिया के ऑडियंस पर किंग खान के चार्म को समझती हूं। शानदार वेलकम के लिए थैंक यू शुक्रिया गौरी खान और शाहरुख खान। मैं बॉलीवुड और कनाडा फिल्म इंडस्ट्री के बीच को-प्रॉडक्शन के नए अवसरों को और मजबूत करने की उम्मीद करती हूं।

इसके अलावा फ्रांस के कॉन्सल जनरल मिस्टर जीन-मार्क सेरे-चार्लेट ने पार्टी के बाद ट्वीट कर कहा, ‘मुंबई में नाइट ऑफ द हाइएस्ट अवॉर्ड फ्रांस के सबसे प्रतिष्ठित सिविलिन अवॉर्ड/ फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक सम्मान, ‘लीजन ऑफ ऑनर’ यह टाइटल बॉलीवुड के शाह के लिए एकदम फिट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *