गोविंदा के गाने पर महिला ने रेलवे स्टेशन पर किया शानदार डांस, देखने वाले ट्रैन मे बैठना भी भूले अब हो रहा खूब वायरल 

Informational News

सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियो वाइरल होते हे और लोग उन्हे खूब पसंद करते हे. कही वीडियो करोडो मे व्यूज पते हे तो कही लोग सिर्फ एक ही वीडियो मे मशहूर हो जाते हे जैसे की कच्चा बादाम वाला शक्श. ऐसा ही एक वीडियो आज कल बेहद शेयर हो रहा हे. एक महिला रेलवे स्टेशन पर गोविंदा के सांग पे धूमके मरते दिखी।

जैसा की आप वीडियो मे देख पा रहे हे, लाल साड़ी में एक महिला रेलवे स्टेशन पर कड़ी हे और फिर म्यूजिक शरू होता हे और महिला गोविंदा के इस गाने पर डांस करने लगती हे. महिला सिर पर पल्लू रख रेलवे स्टेशन पर डांस करती दिखाई दे रही है. इतना ही नही महिला के पीछे खडे 2 लड़के भी डांस करते नजर आ रहे हे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nitu Mehna (@mehnanitu)

गोविंदा का क्रेज बच्चो से लेके वृद्धो मे देखने को मिलता हे ऐसे मे गोविंदा के मशहूर सांग पर डांस करने वाली इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा हे. इस वीडियो को 8 लाख से भी ज्यादा बार लाइक मिल चुके हे हजारो कमेट भी मिले हे. लोगो के इस वीडियो की बेहद   वीडियो देख चहेरे पे स्माइल आ गई.

यह वीडियो नीतू मेहना नाम की महिला ने अपने इंस्टाग्राम पर रखा था. इनके 1 लाख से भी ज्यादा फोल्लोवेर्स हे और 3 अजर से भी ज्यादा पोस्ट कर चुके हे. इनका वीडियो देख जैसे गोविंदा का दौर लौट आया हो ऐसा लग रहा था. यह वीडियो देखते हुए सहयद ही किसी के चहेरे पे स्माइल न आये. रेलवे स्टेशन जैसी जगह पर ऐसे खुल के डांस करने के लिए आत्मविश्वास की जरूरत पडती हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *