बजरंगी भाईजान मूवी मे अभिनय करने वाली मुन्नी आज दिख रही है कुछ ऐसी, फोटो देख के कर कोई हैरान देखे उनका वायरल वीडियो

Bollywood News

सलमान खान की सुपरहिट मूवी बजरंगी भाईजान में मासूम से दिखने वाली मुन्नी को आज भारत में कौन नहीं जानता। अपनी मासूमियत की वजह से मुन्नी ने बजरंगी भाईजान में बहुत ही सुर्खियां बटोरी थी। बजरंगी भाईजान में मुन्नी की एक्टिंग मूवी को सुपरहिट बनाने में अहम रोल निभाया था। बजरंगी भाईजान में सलमान खान के अलावा अगर किसी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी तो वह मुन्नी ही थी। बजरंगी भाईजान मे मुन्नी क्यूट, मासूम सी एक छोटी सी बच्ची दिखाई गई थी जो कुछ बोल नहीं पाती थी और वह पाकिस्तान से भारत में खो गई थी, जिसको लौटाने के लिए सलमान खान पाकिस्तान गए थे और इसी के आसपास पूरी मूवी बना हुआ है। मगर क्या आप जानते हो आज वह छोटी सी मुन्नी छोटी नहीं रही और अपनी एक्टिंग, डांस की वजह से सुर्खियां बटोर रही है।

बजरंगी भाईजान में दिखने वाली मुन्नी का रियल नाम है हर्षाली मल्होत्रा। हर्षाली ने थोडे दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें रखी थी और उसके बाद वह वायरल हो रही है। लोग छोटी मुन्नी को इतनी बड़ी होते हुए देखकर बहुत आश्चर्य मे थे। जिस वजह से मुन्नी के फोटो कुछ ही वक्त में वायरल हो गए। हर्षाली का जन्म 2008 में हुआ था यानी आज वह 13 साल की हो गई है बजरंगी भाईजान के वक्त उनकी उम्र सिर्फ 7 साल की थी। आजकल वह सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से काफी मशहूर हो रही है।

बजरंगी भाईजान फिल्म से पहले और बाद में मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा बहुत सी सीरियल मे देखी गई है जैसा कि सावधान इंडिया लौट आओ तीशा। मिलती खबरों के अनुसार हर्षाली आने वाले दिनों में नास्तिक फिल्म में नजर आएगी। यानी यह मूवी हर्षाली मल्होत्रा की बजरंगी भाईजान के बाद दूसरे मूवी होगी। मुन्नी ने बेस्ट चाइल्ड अवार्ड जीता था जो बजरंगी भाईजान की मूवी के लिए जीता था।

इंस्टाग्राम में हर्षाली मल्होत्रा बहुत ही एक्टिव देखी जाती है। हाल ही में उन्होंने सलमान खान की मूवी वीर के सॉन्ग के लिए लिप सिंग करते हुए वीडियो रखा था जो कुछ ही वक्त में वायरल हुआ और 2 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल गए थे। इंस्टाग्राम में उनको 1500000 से भी अधिक फॉलोअर्स है। हमारे द्वारा शेयर की गई फोटोस भी आपने देखी होगी जिन जिसमें सलमान खान के मूवी में देखी गई मुझे बिल्कुल बदल चुकी है। आपको यह वायरल वीडियो उनके इंस्टाग्राम पे दिख जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *