डिनर के बाद देखा बिल, तो उड़े शख्स के होश ! रातोंरात खाली हो गया बैंक अकाउंट

News

कुछ एक्सपेंसिव रेस्टोरेंट्स इतने एक्सपेंड से होते हैं लोगों के बिल देखकर ही होश उड़ जाते हैं। एक शख्स ने लंदन के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद जब बिल देखा तो वह हक्का-बक्का रह गया। और उसने उस बिल की कॉपी सोशल मीडिया पर शेयर की जिसको 10,000 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया। क्योंकि वह बिल बिल्कुल ही असामान्य था।

कई बार ऐसा होता है कि जब हम खाना खाने पहुंचते हैं तो हम बिना रेट देखे फूड आइटम्स आर्डर कर देते हैं ऐसा ही हुआ लंदन में एक शख्स के साथ जिसने बिल देखा तो उसका दिल ही बैठ गया। यह उतना ही था जिसने उसके अकाउंट में सेविंग थी।  लंदन के नुसर-एट -स्टेकहाउस नाम के रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचा था।  उसके साथ  उसके 4 दोस्त भी थे। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया पर अपना दुखड़ा रोया। और बिल की कॉपी भी शेयर की।

4 लोगों के लिए डिनर का आर्डर दिया था जिस का बिल 1812 यूरो यानी कि 182000 आया था। जिसमे से एक डिश की ही कीमत 63 हज़ार रुपये थी।  फुट की सामान्य से बहुत ही ज्यादा ही कीमते थी। ब्रिटिश अपना सर्विस चार्ज जुड़ा था जोकि 24 हज़ार था। जमील ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा की मेरा पूरा बैंक बैलेंस ही एक ही रात में खत्म हो गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने इसको देखा तो यह बहुत ही जल्दी वायरल हो गए। लोगों ने कहा कि इतने महंगे रेस्टोरेंट नहीं जाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *