रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर जींस ऊपर चढ़ाना भूल गईं मलाइका अरोड़ा, जब याद आया तो शर्म से हो गईं पानी पानी

Bollywood

मलाइका अरोड़ा भले ही कुछ समय से फिल्मो में नहीं देख रही है ,लेकिन वह आये दिन कुछ न कुछ वजह से सुर्खियों में आ जाती है। मलाइका अरोड़ा सोशियल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह बहुत सारी पोस्ट करती है। मलाइका अरोड़ा की सोशियल मिडिया पे फैन फॉलोइंग काफी अच्छी खासी है। आपको बतादे के मलाइका अरोड़ा अभी टीवी शो में एक जज की भूमिका में दिखने को मिलती है।

मलाइका अरोड़ा अभी करीब 47 साल की उम्र की है ,लेकिन मलाइका ने अपनी बॉडी को काफी अच्छी तरह से मैनटेन किया है। मलाइका अरोड़ा बहुत सारी अपनी तस्वीरें सोशियल मिडिया पर पोस्ट करती रहती है ,जिसे लोग काफी पसंद भी करते है। मलाइका का काफी बोल्ड और कूल अंदाज लोगो काफी भाता है। बहुत से लोग मलाइका के दीवाने है।

जैसा के मलाइका सोशियल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती है तो उन्होंने अभी अभी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे एक पोस्ट डाली थी। जिसमे बताया था के वह कोरोना में बहार जाने से बहुत डरती थी लेकिन एक दिन उन्हें किसी कारण से होटल में जाना हुआ तो। मलाइका ने अपनी कोणी से होटल का दरवाजा खोला और फिर होटल की अंदर गई वह उन्होंने अपने हाथ सेनेटाइजर से साफ किये।

मलाइका आगे अपनी पोस्ट में बताती है के उन्हें होटल के वॉशरूम में जाना पड़ा। वॉशरूम से बहार आकर वह अपने टेबल पर बैठ गई ,फिर अचानक उन्हें महसूस हुआ के वह अपना पेन्ट तो ऊपर चढ़ाना भूल गई है तो वह शर्म से पानी पानी हो गई। एक इंटरव्यू में मलाइका को पूछा गया के उन्हें मर्दों में क्या पसंद है. मलाइका ने बताया कि, ‘मुझे वो लड़के काफी पसंद है जो थोड़े रफ हो, चिकना फेस नहीं पसंद, मुझे वो बहुत पसंद है जो अच्चे से किस कर सकते हो. मैं अर्जुन कपूर का नाम लेना चाहूंगी. वह मुझे जानते हैं, मुझे समझते हैं. साथ ही परेशान भी करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *