जबरदस्त ऑफर : साधारण साइकिल के बदले मिल रही इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए कहां

Informational News

पिछले कुछ समय से देश में लोग इलेक्ट्रिक साईकिल ज्यादा खरीद रहे है। ऐसे में बहुत सारे लोग ऐसे भी जो इलेक्ट्रिक साइकिल खरीदना तो चाहते है लेकिन इलेक्ट्रिक साईकिल की कीमत ज्यादा होने के कारण खरीद नहीं पा रहे है। अगर आप भी उन लोगो में से है तो बजट के वजह से इलेक्ट्रिक साईकिल खरीद नहीं है तो आज हम लेख माध्यम से एक ऐसे शानदार ऑफर बारे में बताने वाले है।

अगर आप भी एक नयी ई-साइकिल खरीदना चाहते हैं? अगर हां तो आपके लिए एक खास ऑफर आया है। ब्रिटिश इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस साइकिल निर्माता गोजीरो मोबिलिटी ने एक खास ऑफर पेश किया है। कंपनी इस ऑफर के मुताबिक आप अपनी पुरानी साइकिल के बदले एक गोजीरो की इलेक्ट्रिक साइकिल ले सकते हैं। ई-बाइक निर्माता ने घोषणा की है कि वह किसी भी ब्रांड की 7000-25,000 रु के बीच की साइकिलों को स्वीकार करेगी।

क्या है कंपनी का मकसद

कम्पनी के सह-संस्थापक सुमित रंजन ने इस ऑफर के बारे में कहा कि कंपनी का लक्ष्य इस अभियान के माध्यम से इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को पूरा करना है।इसके वजह से कम्पनी ने देश में इलेक्ट्रिक वन, सारथी ट्रेडर्स, ग्रीव्स ईवी ऑटोमार्ट और आर्येंद्र मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप की है। कंपनी का दावा है कि वह देश के उत्तर, पश्चिम और दक्षिण हिस्सों में इस सर्विस की पेशकश करेगी।

क्या होता है पुरानी साइकिलों का

गोजीरो पारंपरिक साइकिल लेती है और उसके बदले में नई इलेक्ट्रिक साइकिल बेचती है। पुरानी साइकिलों को आंतरिक तौर पर रीफर्बिश्ड किया जाता है और उनके विभिन्न भागों का उपयोग किया जाता है। रंजन के अनुसार लोग सदियों से पारंपरिक साइकिल की सवारी कर रहे हैं, अब समय आ गया है कि वे गोजीरो की अधिक ट्रेंडी और एडवांस्ड ई-बाइक (ई-साइकिल) पर स्विच करने पर विचार करें।

कब तक चलेगा ऑफर

रंजन के अनुसार उनकी एक्स सीरीज ईबाइक साइकिल उपयोगकर्ता की सभी नियमित और ऑफ-रोड आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उपयुक्त हैं। । इलेक्ट्रिक साइकिलों को लेने वालों की संख्या बढ़ रही है क्योंकि ये आने-जाने के लिए एक सुविधाजनक ऑप्शन पेश कर रही हैं।कंपनी का दावा है कि यह ऑफर 9 अप्रैल 2022 तक उसके रिटेल आउटलेट्स पर भी उपलब्ध रहेगा। कंपनी ने कहा कि गोजीरो एक्स-सीरीज की ई-बाइक्स, जो पार्टनर रिटेल स्टोर्स द्वारा बेची जाती हैं, उनकी कीमत 34,999 रुपये से 45,999 रुपये के बीच है।

अगर आप भी इस ऑफर का लाभ लेना चाहते है तो हम आपसे निवेदन करते है के आप कम्पनी के आधिकारिक वेबसाइट पार जा कर योजना से जुडी समग्र जानकारी ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *