सोनू सूद ने बताया, IT रेड के वक्त किसी भी एक्टर ने उनका साथ क्यों नहीं दिया?

Bollywood News

कोरोना के समय सोनू सूद लोगों की मदद करने को लेकर खूब चर्चा में रहे।  अब इस साल सोनू के घर IT  कि रेड को लेकर वह फिर से चर्चा में आ गए हैं।  सोनू के घर आईटी की रेट पड़ी थी जिसमें यह आरोप था सोनू पर कि उन्होंने लोगों की मदद के लिए जो पैसा इकट्ठा किया वह पूरा का पूरा लोगों के लिए खर्च नहीं किया गया। और उन पर टैक्स चोरी के भी आरोप लगे हैं।

अभी एक टीवी चैनल को सोनू इंटरव्यू दे रहे थे तब भी उनसे पूछा गया की बॉलीवुड से किसीने  उनका इस आईटी रेड के वक्त साथ क्यों नहीं दिया ? तब सोनू ने बताया कि “जब आपके घर में मान बैठे हो तब आपको कौन सपोर्ट करेगा। जब भी मेहमान आते हैं इंडस्ट्री का कोई भी शख्स सामने नहीं आता। आपको नहीं पता आपके साथ कौन खड़ा होगा। मैंने किसी से उम्मीद नहीं किया कि कोई मेरे साथ खड़ा हो। मुझे लगता है हर कोई सिर्फ सेफ रहना चाहता है।  कहीं ना कहीं लोग पूरी तरह बाहर निकल कर नहीं आते।  पिछले डेढ़ 2 साल बॉलीवुड के लिए बहुत सेंसिटिव रहे तो इसीलिए लोग और भी ज्यादा केयरफुल है। सोनू ने और कहा मुझे नहीं लगता कि कभी किसी ने ऐसी परिस्थितियों में आवाज उठाई होगी आज भी वह दुनिया ऐसी ही है हम सब उसी का हिस्सा है ”

आपको बतादे की अलग  सोनू सूद पर तक़रीबन ढाई करोड़ रूपये दबाने का आरोप हैं। पिछले दो दिन की जाँच के बाद आयकर विभाग ने सोनू पर आरोप लगाया था की उन्होंने फर्जी बिल्लो के जरिये लगभग ६५ करोड़ रुपये की हेरा फेरी की हैं।  ये हेरा फेरी उन्होंने लखनऊ स्थित एक प्राइवेट रियल एस्टेट फर्म के साथ मिलकर किया हैं। इसी प्राइवेट फर्म ने जयपुर की एक कंपनी के साथ लगभग १७५ करोड़ रुपये का लें दें किया हैं।सोनू सूद पर यह भी आरोप हैं की उन्हें अलग अलग जगह से करीब २० करोड़ रुपये दान में मिले थे उसमे से केवल १.९ करोड़ रुपये का ही इत्सेमाल किया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *