मकान या दुकान के बाहर ‘मुफ्त’ में लगवाएं चार्जिंग स्टेशन , कमाएं पैसे!

Informational

देश में पिछले कुछ समय से पेट्रोल डीजल की कीमत में बढ़ोतरी होने के कारण लोग इलेक्ट्रिक वाहनों के तरफ ज्यादा बढ़ रहे है। जैसे जैसे देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ रही है वैसे वैसे उन इलेक्ट्रिक वाहनो को चार्ज करने की जरुरत बढ़ रही है। देश में जगह जगह पर चार्जिंग स्टेशन भी लगाये जा रहे है। अगर आप भी चार्जिंग स्टेशन के जरिये पैसे कमाना चाहते है,तो आपके लिए एक अच्छा ऑफर है।

आपको बतादे के इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कम्पनी eBikego देशभर में जगह जगह अपना चार्जिंग स्टेशन लगाने जा रही है। कम्पनी ने अपना नेटवर्क बढ़ाने के लिए एक अच्छा ऑफर लेकर आयी है। eBIkego कम्पनी जो जो लोग अपनी ऑफिस दुकान या घर के बहार चार्जिंग स्टेशन लगवाकर लोगो को एक्स्ट्रा पैसा कमाने का मौका दे रही है।

इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कम्पनी eBikego देशभर में करीब करीब 1 लाख से अधिक चार्जिंग स्टेशन बनाने का लक्ष्य है। कम्पनी का हर आधे किलोमीटर की दुरी पर एक चार्जिंग स्टेशन बनाने के प्लान है। इसीलिए कम्पनी इन लोगो को मुफ्त में चार्जिंग स्टेशन दे रही है जो अपने घर ,मकान या ऑफिस के बहार चार्जिंग स्टेशन लगवाकर पैसे कमा सकते है।

आपको बतादे के eBikeGo ने अपने eBikeGo Charge को पोर्टेबल बनाया है। इसे आराम से ऐसी किसी भी दीवार जैसी जगह पर आसानीसे इंस्टाल किया जा सकता है। कंपनी के ये चार्जिंग स्टेशन इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) इनेबल्ड हैं और वाई-फाई (Wi-Fi) से कनेक्टेड रहने वाले चार्जिंग स्टेशन है। ऐसे में यदि आपकी दुकान या मकान के बाहर एक-दो गाड़ी खड़ी करने की जगह है, तो आप भी मुफ्त में इस चार्जिंग स्टेशन को लगवाकर कमाई कर सकते हैं।

कैसे होगी लोगों की कमाई, क्या है निवेश कंपनी का कहना है कि लोग अपनी दुकान या मकान के बाहर अगर ये चार्जिंग स्टेशन लगाते हैं तो उन्हें इससे होने वाली कमाई का एक हिस्सा मिलेगा. वहीं इसे लगाने की ना तो कोई लागत होगी और ना ही उन्हें इसके लिए कोई चार्ज देना होगा. इन शहरों में मिलेगी सुविधा eBikeGo ने मुंबई में ये चार्जिंग स्टेशन लगाने शुरू कर दिए हैं. कंपनी आने वाले दिनों में मुंबई, बेंगलुरू, इंदौर, पुणे, नई दिल्ली, अमृतसर और हैदराबाद शहरों में भी इन चार्जिंग स्टेशन को लगाना शुरू करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *