सडक पार करता दिखाई दिया एनाकोंडा, ट्रैफिक को रोक के लोगो ने यु की मदद, वीडियो हो रहा वायरल

News

आपने साप देखे या किसी और के देखने पकड़ने के कही किस्से सुने होगे, पर यहाँ पे कोई छोटा मोटा नहीं बल्कि अनाकोनडा सडक पार करता हुआ दिखाई दिया. लोगो ने बिना डरे इस पुरे माहौल का वीडियो बना के सोशल मिडिया पे रखा जहा पे देखा जा सकता हे की एक विशाल एनाकोंडा सडक पार कर रहा हे, वही कही गाड़िया ब्रेक करके अनाकोंडा के चले जाने का वेट करते दिखाई दिए.

आपको बता दे की कही बार २६ फिट से भी बड़े अनाकोंडा देखे गए हे और जिनका वजन करीब २०० kg से भी अधिक पाया जाता हे. अनाकोंडा ऐसा जिव हे जो बड़े बड़े जानवर भी निगल जाता हे. ज्यादातर छिछले पानी में या दलदल कीचड़ जैसी जगह पे पाए जाते हे. अनाकोंडा के लिए ऐमज़ॉन नदी और जंगल मशहूर हे. ब्राजील में भी अमेजॉन जंगल और नदी पड़ती हे, जिसमे ढेरो अनाकोंडा बसते हे. यह वायरल वीडियो ब्राजील का हे. इस वीडियो में आप देख सकते हे की एक बडा अनाकोंडा लोगो के बिच से सडक क्रॉस कर रहा हे.

हैरानी की बात तो यह हे की उसके पास खड़े लोग बिना खौफ में आये वीडियो बनाये जाते हैं। वही, लोग अनाकोंडा को गाडियो से बचाने के लिए कुछ लोग आगे आये और वाहन को रोका, उसकी वजह से सड़क पर ट्रैफिक जाम भी देखा गया. लोगो ने एनाकोंडा के सड़क पार करने की घटना को कैमरे में कैद की।  अनाकोंडा को सडक पे यु घूमते देख सब लोग हैरान थे.

इस वीडियो को ४५०००० से भी ज्यादा बार देखा गया हे. लोगो ने डरावने भाव दिखते हुए प्रतिक्रिया ये दी, तो कही लोगो ने गाडिया रोक एनाकोंडा को जाने देने के लिए शुक्रिया किया. तो कही लोग बोले यह चीन या नाइजीरिया में मिलता तो बहेतरीन स्नैक सूप बनता. किसी ने कुदरत की खूबसूरती की तारीफ की तो कही लोगो ने भले लोगो की तारीफ की. लोग और अनाकोंडा सुरक्षित तरिके से अपने अपने रास्ते निकल गए, इस से बहेत्रिन और क्या हो सकता हे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *