शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान ने NCB के दफ्तर में देर रात तक मनाया अपना 24वां जन्मदिन!

Bollywood News

आर्यन खान अपने जन्म दिन के ही मौके पर NCB की ऑफिस में पूछतज के लिए हाजिर हुये थे। मुंबई में एक क्रूज पर एक पार्टी पर एनसीबी ने छापा मारा, जहां से आर्यन खान सहित कई लोगों को हिरासत में लिया गया था। हालांकि की इस केस अभी आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है। लेकिन आर्यन खान को हर शुक्रवार के दिन NCB की ऑफिस में अपनी पेशी करनी पड़ती है। ऐसे बिते शुक्रवार आर्यन NCB की ऑफिस में अपनी पेशी के लिये मौजूद थे। बतादे के शुक्रवार 12 नवम्बर को आर्यन खान ने अपना जन्म दिन मना रहे थे।

खबरों के अनुसार इस शुक्रवार NCB की ऑफिस में देर तक एनसीबी के डेप्यूटी डायरेक्टर जनरल संजय कुमार सिंह ने करीब आधी रात तक आर्यन खान से केस से जुड़े सवाल जवाब किए। खबरों के अनुसार आर्यन से सभी तरह के सवाल पूछे गये जिसमे पमुख्य सवाल थे के आर्यन खान किस कंडीशन क्रूज पर चढ़ा था, उसके ड्रग्स सप्लायर के लिंक्स और उसके दोस्तों और उनकी ड्रग्स की आदतों के बारे में भी सवाल जवाब किए गए थे।

खबरे मुताबिक आर्यन से यह भी सवाल किये गये के समीर वानखेड़े के नेतृत्व में पिछली जांच टीम ने उसकी जांच की थी और यह भी पूछा गया कि उसके परिवार को रिश्वत देने के लिए मजबूर किया गया था या नहीं। आर्यन से यह भी पूछा गया कि पिछले जाँच के दरमियान उसके साथ बाकि अधिकारियो ने कैसा व्यवहार किया था।

आर्यन खान जब बीते शुक्रवार NCB के ऑफिस पेशी लगाने आये थे तब आर्यन खान के वकील भी उसके साथ दिखाई दे रहे थे। बतादे के आर्यन खान को कुल 28 दिन जेल में रहने के बाद 14 शर्तो पर जमानत मिली है। अगर आर्यन खान इन 14 शर्तो में से एक भी शर्त का उलघन करते है तो उनकी जमानत ख़ारिज हो जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *