शादी के 5 घंटे बाद ही विधवा हुई दुल्हन, जहा उठनी थी बहन की डोली उस मंडप से उठी भाई की अर्थी खुशियां अचानक ही मातम में बदलीं, पढ़ें दर्दनाक कहानी!

News

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक दर्दनाक घटना हुई है। शादी के महज पांच घंटे बाद ही दुल्हन विधवा हो गई। दूल्हा शादी के बाद ससुराल से अपने घर जाने के लिए निकला, लेकिन रास्ते में दूल्हे को सीने में दर्द होना शुरू हुआ और कुछ समय के बाद ही दूल्हे की मौत हो गई। बताया जा रहा है के दूल्हे को इससे पहले ऐसी कोई बीमारी भी नहीं थी। अचानक ऐसा होने से विस्तार के सभी लोग शोक में है।

खबरों के अनुसार दूल्हे की शादी हो जाने के बाद उसी दिन उसकी बहन की डोली उठनी थी, लेकिन उसके पहले ही भाई की अर्थी वहां से उठी। घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। पूरा मामला बालोद जिले के ग्राम लाटाबोड़ की है। जहां शादी के कुछ घंटे बाद ही दूल्हे की मौत हो जाती हैं वही दूल्हे की बहन की शादी वाले दिन भाई की मौत होना इस घटना से मानो पूरा जिला भी सहम गया हो। दूल्हे की माँ और बहन का रो रो कर अपना हाल बेहाल कर दिया है।

बता दें कि ग्राम लाटाबोड़ के रहने वाले युवक छगन लाल साहू की शादी बीते 22 को धमतरी जिले के कुर्रागांव में हुई. शादी बाद अगले दिन 23 जनवरी को दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर बारातियों संग वापस लौट रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसके सीने में दर्द हुआ और उसकी मौत हो गई. जिस दिन सुबह रविवार को उसकी मौत हुई उसी दिन छगनलाल की बहन की भी शादी थी, जिस मंडप में भाई की शादी हुई जिस मंडप में बहन की विदाई होने वाली थी और उसी मंडप में ग्रामीण छगन की मौत पर संवेदना व्यक्त कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *